BABA VANGA PREDICTIONS: क्या धरती पर आने वाली है कयामत? बाबा वेंगा की 2023 की भविष्यवाणी से कांप उठे लोग

Baba Vanga Hindi Predictions: बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों को लेकर हमेशा लोगों में एक खौफ रहा है. उनकी कई भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं. साल 2023 को लेकर उनकी भविष्यवाणियों ने भी मनुष्य जाति को थर्रा रखा है. बल्गेरिया की रहने वाली बाबा वेंगा की मृत्यु के बाद भी उनकी भविष्यवाणियां सच साबित होती रहीं. 

News.com.au के मुताबिक, साल 2023 खत्म होने से पहले परमाणु आपदा धरती को अलग कर देगी. नेत्रहीन बाबा वेंगा वही हैं, जिन्होंने डायना की मौत, महामारी और 9/11 की भविष्यवाणी की थी, जिसने अमेरिका समेत पूरी दुनिया को हिला दिया था. 

चली गई थी आंखों की रोशनी

एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनका नाम वेन्जेलिया पांडेवा दिमित्रोवा था. 12 साल की उम्र में एक तूफान आया और रहस्यमयी तरीके से उनकी आंखों की रोशनी चली गई. कुछ वक्त बाद उनके परिवार वालों को इस बारे में पता चला. इसके बाद बाबा वेंगा ने उनको पहले दर्शन के बारे में सूचित किया. 

एटॉमिक प्लांट में धमाके की चेतावनी

बाबा वेंगा को मानने वाले बताते हैं कि उन्होंने साल 2023 में एक अटॉमिक प्लांट में धमाके की चेतावनी दी थी. उनके मुताबिक इस वजह से एशिया के आसमान में जहरीले बादल छा जाएंगे. बाबा वेंगा के अनुयायियों के मुताबिक, इस ब्लास्ट के कारण कई देशों पर असर पड़ेगा, जिससे कई भयंकर बीमारियां फैलेंगी.

News.com.au की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2023 के लिए बाबा वेंगा ने खतरनाक सौर तूफान के बारे में भविष्यवाणी की थी, जिससे धरती की जलवायु पर असर पड़ेगा. उनकी सबसे खतरनाक भविष्यवाणी यह भी है कि कोई महाशक्ति जैविक हथियारों का इस्तेमाल कर सकती है, जिससे हजारों लोगों की मौतें होंगी.

बाबा वेंगा को बाल्कन इलाके का नास्त्रेदमस भी कहा जाता है. बता दें कि उन्होंने भारत को लेकर भी भविष्यवाणी की है, जो अगर सच साबित हुई तो मौत तांडव करेगी. नीदरलैंड्स के शोधकर्ता फ्रैंक हूगरबीट्स ने भी कुछ वक्त पहले सीरिया और तुर्की के करीब भूकंप की आशंका जताई थी. यह भविष्यवाणी सच साबित हुई थी. बाबा वेंगा ने प्राकृतिक आपदाओं के बारे में कई बरस पहले ही बता दिया था. 

हूगरबीट्स ने भारत को लेकर कहा है अफगानिस्तान, पाकिस्तान और भारत को भी किसी बड़े भूकंप से गुजरना पड़ सकता है. एशियाई देशों को लेकर बाबा वेंगा ने भी ऐसी ही भविष्यवाणी की हैं. 

2023-06-09T12:18:42Z dg43tfdfdgfd