BIDEN VIRAL PHOTOS: वेश्याओं के साथ फोटो से ड्रग्स तक... जो बाइडेन के बेटे की अश्लील तस्वीरें लीक, मचा हड़कंप

Joe Biden News: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन के लैपटॉप से लगभग 9,000 तस्वीरें हासिल करके एक दक्षिणपंथी समूह मार्को पोलो ने उनको पब्लिश कर दिया है. बाइडेनलैपटॉपमीडिया.कॉम (BidenLaptopMedia.com) पर पोस्ट की गई 8,864 तस्वीरों में हंटर बाइडेन को ड्रग्स लेते, वेश्याओं के साथ मस्ती करते और उनकी फैमिली के साथ की भी कई फोटो मौजूद हैं. इन तस्वीरों में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और उनकी पत्नी भी नजर आ रहीं हैं. 

डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन के  छोड़े गए लैपटॉप से ये तस्वीरें ली गईं हैं. रिपोर्ट के अनुसार, ये सभी तस्वीरें 2008 और 2019 के बीच की हैं. इन्हें हवाई, काबो सान लुकास, कोसोवो, चीन, लंदन, पेरिस, रोम और दुनिया भर की अन्य जगहों पर लिया गया है.

 9,000 तस्वीरें लीक 

रिपोर्ट के अनुसार, कुल पब्लिश  9,000 तस्वीरों में से ज्यादातर हंटर के मैकबुक प्रो iPhoto ऐप से ली गई हैं. मैकबुक प्रो iPhoto ऐप से कुल 7,032 ली गई हैं, जबकि उनके iPhone XS के बैकअप से 1,832 तस्वीरें ली गई हैं,. इसके अलावा 428 'लाइव फोटो' (iPhone पर लिए गए छोटे वीडियो), टेक्स्ट मैसेज में भेजी गई 674 इमेज, 579 स्क्रीनशॉट, 40 व्हाट्सएप के जरिए भेजी गई तस्वीरें शामिल हैं. 

ड्रग्स से लेकर वेश्याओं के साथ तक की फोटो लीक 

पब्लिश की गई तस्वीरों में हंटर बाइडेन की ड्रग्स लेने के साथ ही वेश्याओं के साथ यौन संबंध बनाने तक की सैकड़ों तस्वीरें शामिल हैं. इन तस्वीरों में हंटर एक मारिजुआना वेप पेन पकड़े नजर आ रहे हैं. हालांकि इससे पहले वह इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि वह कई साल तक कोकीन की लत के शिकार थे. 

पारिवारिक फोटो भी लीक 

पब्लिश तस्वीरों में वह दो महिलाओं के साथ एक होटल डेस्क के पीछे नग्न नजर आ रहे हैं. जिसमें देखा जा सकता है. इस तस्वीर में  हंटर के शरीर पर भी कपड़े नजर नहीं आ रहे हैं. हंटर की कई आपत्तिजनक फोटोज के बीच उनकी कुछ पारिवारिक फोटो भी पब्लिश की गई हैं, जिनमें उनके राष्ट्रपति पिता भी नजर आ रहे हैं. कुछ तस्वीरों में जो बाइडेन के साथ उनकी पत्नी जिल बाइडेन और उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है. 

दक्षिणपंथी समूह मार्को पोलो क्या है

मार्को पोलो की स्थापना 28 वर्षीय ट्रम्प व्हाइट हाउस के पूर्व कर्मचारी गैरेट ज़िग्लर द्वारा की गई थी. मार्को पोलो खुद को 'भ्रष्टाचार और ब्लैकमेल को उजागर करने वाला एक गैर-लाभकारी शोध समूह' होने का दावा करता है. तस्वीरों को पब्लिश करते हुए ज़िग्लर ने कहा है कि अगर अमेरिकी लोग जानना चाहते हैं कि उनका पहला परिवार कैसा है, तो वे इसे प्राप्त करने जा रहे हैं. 

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, पब्लिश की गई तस्वीरों में हंटर पर 459 अपराधों का आरोप लगाया गया है. जिसमें वेश्यावृत्ति अपराध, ड्रग्स का वितरण और कब्जा, सरकारी एजेंसियों को धोखा देना, अवैध विदेशी लॉबिंग और मनी लॉन्ड्रिंग शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें: Weird News: एक ऐसा श्रापित गांव, जहां उम्र बढ़ने के साथ ही लड़का बन जाती हैं लड़कियां

2023-06-09T11:53:24Z dg43tfdfdgfd