OPTICAL ILLUSION IMAGE: तेज IQ वाले 10 सेकंड में ढूंढकर दिखा देंगे इस तस्वीर में छिपी बिल्ली

Viral OPtical Illusion Photo: ऑप्टिकल इल्यूजन वाली तस्वीरें इंटरनेट पर गर्दा उड़ाए रहती हैं। क्योंकि भैया... यह लोगों को चुनौती देती हैं कि वे जरा इनके गणित को सुलझाकर तो दिखाएं। जी हां, ताजा तस्वीर कुछ ऐसी ही है, जिसने लोगों के दिमाग का दही कर दिया है। इस फोटो में बहुत सारे उल्लू हैं, लेकिन उल्लू तो सबको दिख रहे हैं। आपको इन ढेर साले उल्लूओं के बीच छिपी एक बिल्ली को खोजना है। इस चैलेंज को अगर आपने 10 सेकंड में पूरा कर लिया, तो हम मान जाएंगे कि आप छिपी हुई चीजों को खोजने में उस्ताद हैं!

तस्वीर को बहुत ध्यान से देखिए...

अगर आप सच में बिल्ली को खोजना चाहते हैं तो इस तस्वीर को ध्यान से देखिए। मतलब, कोई कोना मत छोड़िएगा। और हां, फोकस भी जरूरी है... क्योंकि अगर ध्यान भटका तो आंखों के सामने मौजूद बिल्ली भी आपको नजर नहीं आएगी। इसलिए ध्यान से देखिए। हम बता रहे हैं ना कि वह ठीक आपकी नजरों के सामने ही है। अब इससे ज्यादा मदद करना गुनाह ही होगा!

फोटो देखकर ही लोग कंफ्यूजिया गए

वैसे तो इस तस्वीर को सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा चुका है। लेकिन बात 2017 की है जब इस फोटो को फेसबुक पेज Transcend Thailand ने शेयर किया था तो मामला वायरल हो गया था! अब एक बार फिर यह तस्वीर लोगों के दिमाग की परीक्षा ले रही है। हालांकि, कुछ स्मार्ट लोग हैं जिन्होंने इस फोटो में मिनट से पहले बिल्ली को देख लिया था। पर आपको बिल्ली मिली की नहीं। हमें यह जानने में ज्यादा दिलचस्पी है। अगर आपने कैट को खोज लिया है तो कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

नहीं खोज पाए तो कोई बात नहीं

2023-06-10T11:01:55Z dg43tfdfdgfd