PARINEETI-RAGHAV WEDDING VENUE: बेहद आलीशान है परिणीति-राघव का वेडिंग वेन्यू! जानें क्या है इसकी खासियत

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Parineeti-Raghav Wedding Venue: हाल ही में सगाई के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर चुके चर्चित कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, दोनों साल के अंत में राजस्थान में शादी करेंगे। हालांकि, शादी की तारीख से पर्दा नहीं उठा है। साथ ही यह खबर भी सामने आ रही है कि दोनों राजस्थान स्थित उदयपुर के होटल उदयविलास में सात फेरे ले सकते हैं।

सितारों का पसंदीदा डेस्टिनेशन है राजस्थान

अपनी संस्कृति और कला के लिए मशहूर राजस्थान देश ही नहीं, दुनियाभर के टॉप वेडिंग डेस्टिनेशन में से एक है। यहां कई सारे ऐसे लग्जरी होटल्स हैं, जहां कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी कपल ने सात फेरे लिए हैं। इनमें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी तक शामिल हैं।

वहीं, इस लिस्ट में एक और सेलेब कपल परिणीति और राघव का नाम भी शामिल हो सकता है। तो चलिए जानते हैं इस नए कपल के वेडिंग वेन्यू के बारे में-

यहां सात फेरे लेंगे परिणीति और राघव!

झीलों का शहर उदयपुर अपनी खूबसूरती और लग्जरी होटल के लिए देश ही नहीं, दुनिया भर में मशहूर है। यहां कई ऐसे होटल्स हैं, जो अपनी भव्यता के लिए जाने जाते हैं। उदयपुर विलास इन्हीं में से एक है, जहां एक रात रुकना भी कई लोगों का सपना होता है।

खास बात यह है कि इस होटल में सिर्फ भारतीय ही नहीं, बल्कि विदेशी भी रुकना पसंद करते हैं। उदयपुर के इस भव्य और आलीशान होटल में परिणीति और राघव सात फेरे ले सकते हैं। 

आलीशान है कपल का वेडिंग वेन्यू

उदयपुर विलास अपनी भव्यता की वजह से किसी महल से कम नहीं है। यह अपने हरे-भरे लॉन, मेवाड़ शैली के आंगन, डिजाइनर फव्वारे पूल, बड़ी छतों के साथ विशाल कमरे, स्विमिंग पूल, लग्जरी स्वीट, संगमरमर के बाथरूम, वॉक-इन क्लोसेट, बस सेवा आदि के लिए जाना जाता है।

कितना है एक दिन का किराया

बात करें यहां के किराए की तो होटल की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, यहां कमरे का किराया 35,000 रुपये प्रति रात (टैक्स छोड़कर) से शुरू है। वहीं, निजी पूल के साथ होटल के कोहिनूर स्वीट का किराया प्रति रात 11 लाख रुपए है। अपनी इसी भव्यता और खूबसूरती की वजह से मेवाड़ के महाराजा से संबंधित इस होटल में साल 2018 में ईशा अंबानी और आनंद परिमल के प्री-वेडिंग के कार्यक्रम आयोजित हुए थे।

Picture Courtesy: Instagram

2023-06-10T17:41:59Z dg43tfdfdgfd