WRESTLERS PROTEST: नाबालिग पहलवान के पिता के नए बयान पर बोले अनुराग ठाकुर, कहा- 'पुलिस मामले की कर रही जांच'

Wrestlers Protest: नाबालिग पहलवान बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ लगाए यौन शौषण के आरोपों से पलट गई है. नाबालिग लड़की के बदले हुए बयान का उसके पिता ने भी समर्थन किया है. इसके बाद अब खेल मंत्री अनुराग ठाकुर की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि इस मामले पर पुलिस जांच कर रही है. नाबालिग पहलवान के पिता ने अपने नए बयान में कहा कि बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न की झूठी शिकायत दर्ज कराई गई थी.

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए नाबालिग पहलवान के पिता ने अपने नए बयान में कहा था, ''बदले की भावना में डब्ल्यूएफआई प्रमुख बृजभूषण सिंह के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई, अब गलती सुधारना चाहते हैं. हम चाहते हैं कि कोर्ट में नहीं बल्कि सच अभी सामने आ जाए.'' उन्होंने ये भी कहा कि बृजभूषण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला उनका था, उनकी बेटी का नहीं.

अनुराग ठाकुर ने दिया ये आश्वासन

बता दें कि इससे पहले बुधवार (7 जून) को अनुराग ठाकुर ने विरोध प्रदर्शन कर रहे पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया के साथ मीटिंग की थी. इसके बाद पहलवानों ने 15 जून तक आंदोलन पर रोक लगाने का फैसला लिया था. मीटिंग में खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने यह आश्वासन दिया था कि बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ 15 जून तक चार्जशीट दाखिल हो जाएगी. इसके अलावा बैठक के बाद साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया ने कहा था कि आंदोलन अभी खत्म नहीं हुआ है और उन्होंने सरकार के अनुरोध पर ही अपना विरोध 15 जून तक रोक दिया है.

बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ कई महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. इनमें एक नाबालिग महिला पहलवान भी शामिल थी, जिसकी शिकायत के आधार पर सिंह के खिलाफ पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया था. अब इसी नाबालिग पीड़िता ने अपना बयान वापस लिया है.

यह भी पढ़ें:-

2024 में क्या रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी सोनिया गांधी? राज्यसभा भेजी जा सकती हैं प्रियंका 

2023-06-09T09:10:46Z dg43tfdfdgfd