मां को मार डाला

प्रयागराज ब्यूरो । प्रयागराज. चंद रुपयों की खातिर बेटा हैवान बन बैठा. बेटे ने अपनी मां को मार डाला. युवक के सिर पर इस कदर हैवानियत सवार थी कि उसने मारने के बाद मां की आंख भी फोड़ दी. मां बेटे में विवाद जमीन के मुआवजे में बेटी को हिस्सा देने को लेकर हुआ. बात इतनी बढ़ गई कि बेटा अपना आपा खो बैठा. घटना नवाबगंज में ईंट भ_े पर हुई. बेटा मां को मारकर भाग निकला. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. घटना से इलाके में हड़कंप है.

ईंट भ_े पर काम करता है परिवार

प्रतापगढ़ के हथिगवां थाना क्षेत्र के कुढ़ा गांव का रहने वाला सुखईलाल अपने पत्नी कांति देवी के साथ ईंट भ_े पर काम करता था. ईंट भ_ा नवाबगंज थाना क्षेत्र के कठौआ पुल के पास है. सुखई लाल के तीन बेटे हैं. दूसरे नंबर का बेटा बबलू अपनी पत्नी फोनू के साथ इसी भ_े पर ईंट पाथने का काम करता था.

बबलू की ईंट भ_े के पास कमालापुर में ससुराल है. वह अपनी पत्नी और तीन बचों के साथ ससुराल में रहता था.

जमीन के मुआवजे के लिए विवाद

सुखई लाल के गांव में करीब एक बीघा जमीन है. जमीन प्रस्तावित राम वन गमन मार्ग के दायरे में आ गई है. इससे सुखई लाल को लाखों रुपये मुआवजा मिलने वाला है. कुछ दिनों पूर्व जमीन के कागजात देने का नोटिस सुखई लाल को मिला था. जिस पर वह शुक्रवार को जमीन के कागजात लेने अपने गांव कुढ़ा चला गया. यहां ईंट भ_े पर मां बेटे थे. मां चाहती थी कि जमीन के मुआवजे में एक हिस्सा उसकी बेटी को भी मिले. बबलू इसका विरोध कर रहा था. इसी बात को लेकर शुक्रवार को सुबह करीब नौ बजे मां बेटे में झगड़ा हुआ. दोनों के बीच कहासुनी हुई. इसके बाद बबलू ने डंडा उठाकर मां को मार दिया. वह सिर पर चोट लगने से लहुलूहान होकर गिर पड़ी. इसके बाद बबलू भाग निकला. ईंट भ_े पर अफरातफरी मच गई. किसी ने कांति देवी की मौत की सू्रचना सुखई को दी. सुखई वापस लौटा तो भ_े पर पत्नी कांति की बाडी पड़ी थी. उसकी एक आंख फूटी हुई थी. उससे खून बह रहा था. सूचना पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने बाडी कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया. पुलिस आरोपी बबलू की तलाश कर रही है.

2023-06-09T20:03:25Z dg43tfdfdgfd