ANUPAMAA UPCOMING TWIST: अनुपमा के लिए तड़पेगा अनुज, मंगेतर का राज जानेगी श्रुती

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अनुज और अनुपमा का राज श्रुति के सामने आ जाता है.   

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. सीरियल में अनुज और अनुपमा का आमना-सामना हो गया है. अनुज अपनी मंगेतर श्रुति को बर्थडे पर अकेले छोड़कर अनुपमा से मिलने आता है. वह अनुपमा से अपनी बात करना चाहता है, लेकिन अनुपमा घर परिवार से बात करने लग जाती है. इस वजह से अनुज अनुपमा पर गुस्सा करता है आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. 

अनुपमा के लिए तड़पेगा अनुज 

टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज अनुपमा से बोलता है कि अगर मैंने 5 साल पहले कुछ गलत बोला है तो मुझे समझाती नहीं लेकिन तुम छोड़कर चली गई. मैं नाराज था तो मुझे मनाती ना. भगवान ने हमें मिलाया है तो साथ रहने के लिए ही मिलाया है. अनुज को अनुपमा शांत करवाती है. इस दौरान अनुपमा अनुज को बोल देती है मेरा नाम मत लीजिए. अनुज बार-बार अनुपमा का नाम लेने लगता है. 

श्रुति को पता चलेगा राज 

टीवी सीरियल में देखने को मिलेगा कि अनुज बार-बार अनुपमा को बोलता है मैं तुम्हारे अलावा किसी और से प्यार नहीं कर सकता. इस पर अनुपमा उसे याद दिलाती है कि आध्या उससे नफरत करती है. अब अनुज का नाम श्रुति से जुड़ गया है. श्रुति का नाम सुनकर अनुज शांत हो जाता है लेकिन वह बोलता है कि वह श्रुति के साथ कुछ गलत नहीं करेगा. अनुपमा साफ-साफ बोलती है कि हम नहीं मिल सकते. ना आज मिलेंगे और न कल मिल सकते हैं. श्रुति दोनों को देख लेती है साथ ही उनकी बातें भी सुन लेती है. श्रुति आध्या और अनुज की वो बातें याद करती है जब दोनों उससे कुछ न कुछ छिपाते थे. 

आध्या होगी परेशान 

सीरियल में देखने को मिलेगा कि आध्या घर पर परेशान हो रही होती है. श्रुति अनुज से मिली होगी या नहीं. या फिर अनुज अनुपमा के साथ ही होंगे. अनुपमा अनुज को छोड़कर वहां से चली जाती है इसके बाद श्रुति से वहां से निकल जाती है और अनुज कैफे में अकेले रह जाता है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

2024-02-13T09:10:31Z dg43tfdfdgfd