JOHNNY SINS AND RANVEER SINGH COLLAB : ये क्या! रणवीर और जॉनी सिंस एक साथ, VIDEO ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

Johnny Sins and Ranveer Singh Video : एडल्ट फिल्मों के स्टार जॉनी सिंस और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में रणवीर को जॉनी (Johnny Sins) के साथ देखकर पहले तो यूजर्स को यकीन नहीं हुआ, लेकिन पूरा वीडियो देखने पर पता चलता है कि दोनों स्टार्स ने एक विज्ञापन के लिए स्क्रीन शेयर किया है. वीडियो वायरल होने के बाद नेटिजेंस कमेंट बॉक्स में मजेदार कमेंट कर रहे हैं, वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और जॉनी सिंस को साथ देख कई लोगों ने हैरानी जताई है. सेक्सुअल वेलनेस ब्रांड के इस ऐड की टिपिकल इंडियन 'सास-बहू' टीवी सीरियल के थीम पर बनाया गया है, जहां जॉनी सिंस की पत्नी उनसे फिजिकली खुश नहीं है और वो घर छोड़कर जाने का फैसला करती है. ऐसे में रणवीर सिंह, जॉनी को ऐसी दवाई देते हैं जिससे उनकी शादीशुदा लाइफ पटरी पर आ जाती है.

रणवीर और जॉनी को देख फैंस हुए शॉक्ड

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जॉनी सिंस ने एक ऐसे शख्स की भूमिका निभाई जो यौन स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करता है. विज्ञापन में कई ऐसी पंचलाइन और डायलॉग्स भी हैं, जिसे सुनकर लोगों की हंसी छूट गई. एक जगह जॉनी सिंस की ऑनस्क्रीन वाइफ रणवीर को बताती है कि उनके पति जॉनी से अब सिन नहीं होता. इसमें कोई शक नहीं है कि रणवीर और जॉनी को एक ही स्क्रीन पर देखकर हर कोई हैरान रह गया, जैसे ही वीडियो ऑनलाइन पोस्ट हुआ ये वायरल हो गया. कई लोगों ने रिएक्शन शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने कभी इसकी कंल्पना नहीं की थी कि रणवीर और जॉनी को एक साथ देखेंगे. कई यूजर्स ने इसे 2024 का सबसे बड़ा सरप्राइज तो कुछ ने सबसे बड़ा क्रॉसओवर कहा.

रणवीर सिंह ने कही ये बात

वीडियो में रणवीर और जॉनी सिंस समेत पूरी टीम को ट्रेडिशनल कपड़ों में देखा जा सकता है. जॉनी को नीले रंग का कुर्ता और गोल्डन जैकेट पहना है और बॉलीवुड एक्टर मैरून कुर्ता और लंबे बाल में नजर आ रहे हैं. एड की शुरुआत रणवीर अपने छोटे भाई भाई जॉनी की पत्नी से पूछते हैं कि वह घर क्यों छोड़ रही है? इसके बाद घर वालों के बीच खूब ड्रामा होता है. बाद में, एक कैप्सूल (जो पुरुषों के यौन स्वास्थ्य को बढ़ाता है) की मदद से जॉनी की पत्नी वहीं रुकने का फैसला करती है. आपको बता दें कि रणवीर सिंह, बोल्ड केयर (Bold Care) के को-फाउंडर हैं. वीडियो के अंत में वो कहते हैं, 'मैं जागरूकता बढ़ाने और पॉजिटिव इंपैक्ट डालने के लिए अपने इंफ्लूएंस का उपयोग करने के ईमानदार इरादे से यहां आया हूं.

2024-02-12T12:51:01Z dg43tfdfdgfd