POONAM PANDEY NEWS: पूनम पांडे के खिलाफ दर्ज हुआ 100 करोड़ की मानहानि का केस, लपेटे में आए सैम बॉम्बे

मौत की फर्जी अफवाह उड़ाकर पूनम पांडे लगातार विवादों में रही हैं. इस बीच मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की मुसीबत फिर बढ़ती दिख रही है. दरअसल पूनम पांडे और उनके पूर्व पति सैम बॉम्बे के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का केस किया गया है. आइए बताते हैं आखिर किसने और क्यों पूनम पांडे के खिलाफ ये केस किया है.

'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक, पूनम पांडे और उनसे अलग हो चुके पति सैम बॉम्बे पर मानहानि का केस फैजान अंसारी ने किया है. ये मामला भी पूनम पांडे की फेक डेथ न्यूज से जुड़ा है. ये केस कानपुर पुलिस स्टेशन में करवाई गई है. मालूम हो, पूनम पांडे और सैम बॉम्बे भी विवादों में रह चुके हैं. शादी के कुछ दिन बाद ही पूनम पांडे ने सैम के खिलाफ मारपीट का आरोप लगवाया था. जहां एक ओर पूनम पांडे इस शादी को लीगल ही नहीं मानती तो सैम ने कहा था कि उनका अभी तक डिवोर्स नहीं हुआ है.

FIR में क्या कहा गया है

एफआईआर के मुताबिक, 'पूनम पांडे और उनसे अलग हो चुके पति सैम बॉम्बे ने कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का मजाक बनाकर उनकी मौत की साजिश रची. पूनम पांडे ने अपने फायदे के लिए यह स्टंट किया, जिससे लाखों देशवासियों और बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ विश्वासघात हुआ है.'

पूनम पांडे ने ऐसा क्या किया था

2 फरवरी 2024 को पूनम पांडे के इंस्टाग्राम से एक पोस्ट किया गया. जिसमें बताया गया था कि एक्ट्रेस का निधन हो गया है. वह सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं. ये खबर पाते ही हर एक इंसान हैरान रह गया था. इंडस्ट्री के लोगों ने भी पूनम पांडे को खरी खोटी सुनाई थी.

साक्षात प्रकट हुईं Poonam Pandey

मौत की अफवाह फैलाने के एक दिन बाद 3 फरवरी 2024 को पूनम पांडे ने एक वीडियो जारी किया. जिसमें उन्होंने कहा कि वह जिंदा हैं. उन्होंने ये सब स्वांग सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए किया था.

2024-02-13T09:25:34Z dg43tfdfdgfd