SHRESHTHA THAKUR: यूपी की चर्चित DSP से शादी करने वाला निकला फर्जी IRS अफसर, वैवाहिक साइट से हुआ था रिश्ता

Fraud with DSP Shreshtha Thakur: चर्चित DSP श्रेष्ठा ठाकुर फर्जीवाड़े का शिकार हो गईं. श्रेष्ठा ठाकुर ने जिस शख्स से IRS अफसर समझ शादी की, वो अफसर ही नहीं निकला. शादी करने वाला शख्स कभी अधिकारी बना ही नहीं. श्रेष्ठा ठाकुर को फर्जीवाड़े का पता चल गया, अब उन्होंने शादी करने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. चौंकाने वाली बात ये है कि ये शादी मेट्रोमोनियल साइट के जरिए हुई थी. इस मामले ने सनसनी फैला दी है.

DSP श्रेष्ठा ठाकुर इस समय उत्तर प्रदेश के शामली में तैनात हैं. वह डिप्टी एसपी पद पर हैं. बताया जा रहा है कि श्रेष्ठा ठाकुर से इस शख्स की जान पहचान मेट्रोमोनियल साइट से हुई. इसके बाद दोनों के परिवार मिले. बातचीत हुई. और इसके बाद दोनों की शादी तय हो गई. शख्स ने खुद को IRS अधिकारी बताया. शादी अच्छे तरीके से हुई. ये शादी 2018 में हुई.

शादी के बाद कुछ समय बीता. इसके बाद श्रेष्ठा ठाकुर को पति के IRS अफसर न होने का पता चल गया. बताया जा रहा है कि इसे लेकर दोनों के बीच काफी तनाव रहा. बाद में दोनों ने तलाक ले लिया. श्रेष्ठा ठाकुर के अनुसार, पूर्व पति ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. और श्रेष्ठा ठाकुर के नाम से वसूली करता रहा. अब श्रेष्ठा ठाकुर ने अपने पूर्व पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. ये मुकदमा गाजियाबाद में दर्ज कराया गया है.

श्रेष्ठा ठाकुर यूपी में कई मामले में चर्चित रही हैं. कई मामलों को लेकर वह सुर्ख़ियों में रही हैं. वह काफी निडरता से कई नेताओं तक से भिड़ चुकी हैं.

2024-02-11T16:18:38Z dg43tfdfdgfd