दिल्ली के इस शॉप पर शाहरुख खान पीते थे कॉफी, इंटरव्यू में भी कर चुके हैं जिक्र

अभिषेक तिवारी/ दिल्ली:- बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का पूरा बचपन, स्कूल, कॉलेज की यादें, सब दिल्ली में बीती. दिल्ली में आज भी ऐसी जगह और दुकाने हैं, जहां शाहरुख खान अपने स्कूल या कॉलेज के दिनों में जाया करते थे. वह सब उनको आज भी याद है. एक टीवी इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने अपने स्कूल के दिनों के कॉफी शॉप डिपॉल्स का जिक्र किया था, जो कनॉट प्लेस में है. यहां वह अपने स्कूल के दिनों में कॉफी पीने जाया करते थे, क्योंकि यहां की कॉफी किंग खान को बहुत पसंद थी और इसे वह आज भी याद करते हैं. आइए आज आपको एसआरके के बचपन के कोल्ड कॉफी शॉप पर लेकर चलते हैं, जहां पर एक्टर कोल्ड कॉफी पिया करते थे.

72 सालों से चल रही दुकान

Local 18 से बात करते हुए डिपॉल्स कॉफी शॉप के संचालक अश्विनी कठपालिया ने बताया कि यह कोल्ड कॉफी शॉप 72 साल पुराना है. शाहरुख खान जब स्कूल और कॉलेज में पढ़ते थे, तो यहां आया करते थे. शाहरुख खान जब फौजी सीरियल में गए, तब हमने उनको वहां देखा और फिर सोचा कि शाहरुख खान हमारे शॉप पर आया करते थे. फौजी सीरियल में काम करने के दौरान भी वह शाम को यहां जरूर आया करते थे. 90 के दशक में जब शाहरुख खान यहां आते थे, तब सिर्फ एक ही वेरायटी की कॉफी मिलती थी.

कस्टमर को मानते हैं ओनर

अश्विनी कठपालिया ने Local 18 को आगे बताया कि हम बहुत आभारी हैं कि शाहरुख खान को आज भी यह कॉफी शॉप याद है. शाहरुख खान के अलावा मल्लिका शेरावत, गौतम गंभीर और कई बड़े राजनेता आया करते थे. वह जब अपने बच्चों के साथ यहां आते हैं, तब उन्हें बताते हैं कि बचपन में स्कूल के दिनों में हम यहां कॉफी पीने आया करते थे. इसलिए हम शाहरुख खान और सभी कस्टमर को ओनर मानते हैं और वहीं इस शॉप के मालिक हैं.

ये भी पढ़ें:- तेरे शहर की ये गलियां…पुरानी दिल्ली की इन गलियों में रहा करती थी ये खास हस्तियां, पाकिस्तान से भी है कनेक्शन

मुंबई भेजवा देंगे कॉफी

अश्विनी कठपालिया ने शाहरुख खान से रिक्वेस्ट किया कि उन्हें जब इस शॉप का कॉफी पीने का मन हो, तो वह बस हमें कॉल कर दें, हम उन्हें दिल्ली से मुंबई घर पर कॉफी भिजवा दिया करेंगे. शाहरुख खान जिस मुकाम पर हैं, उसे देखकर हम गर्व करते हैं और चाहते हैं कि वह ऐसे ही तरक्की करते रहे.

डिपॉल कॉफी शॉप 22 जनपत भवन में स्थित है. यहां पहुंचने के लिए नजदीकी मेट्रो स्टेशन जनपत मेट्रो स्टेशन है. यह शॉप सुबह ने 9:30 बजे से लेकर के रात के 9:30 बजे तक खुली रहती है.

2024-04-20T09:23:00Z dg43tfdfdgfd