शादी में पटाखे वाले ने की एक गलती, दूल्हे ने दिया ऐसा रिएक्शन, लोग हुए हैरान

सोशल मीडिया पर कई बार लोगों के अजीब से रिएक्शन सुर्खियों में आ जाते हैं. इस तरह के वीडियो वायरल होते देर भी नहीं लगती है. लेकिन आम तौर पर लोगों को सार्वजनिक जीवन की आदत नहीं होती है. वे कई बार बेकाबू होकर रिएक्ट कर जाते हैं जिसका लोग मजाक तक उड़ा देते हैं. एक वायरल वीडियो में एक दूल्हे का रिएक्शन लोग खूब देख रहे हैं. वे वीडियो तो पसंद कर रहे हैं, लेकिन दूल्हे के प्रति किसी तरह की सहानुभूति नहीं दिख रही है.

इंस्टाग्राम पर खूब लाइक किए जा रहा यह वीडियो भारत में ही हो रही किसी शादी के रिसेप्शन का है. इसमें पहले तो दूल्हा दुल्हन हाथ जोड़ कर सभी का अभिवादन करते दिख रहे हैं. पूरे माहौल में शादी की जोश साफ झलक रहा था. वीडियो में बैकग्राउंड में एक भोजपुरी गाना भी बज रहा था.

लेकिन विडियो में एक लड़का जोश में एक पटाखा चला देता है जो एक बड़ी फुलझड़ी के समान था. इस हरे  रंग के पटाखे से तेज रोशनी ऊपर की ओर जाती दिखती है जिससे दूल्हे के गले के तक कुछ चिंगारियां पहुंच जाती हैं. इससे दूल्हे राज अचानक बहुत ही असहज हो जाते है और उनके चेहरे के भाव बदलते दिखते हैं और गुस्से में दूल्हे राजा की लात उस लड़के पर चल जाती है.

इस पर उस लड़के को क्या हुआ, यह तो साफ वीडियो में नहीं दिखता है, लेकिन उससे दुल्हन जरूर असहज होती दिखती है. वहीं दूल्हे का दोस्त (या शायद भाई) उस पटाखे वाले को दूर करते दिखता है. इस छोटे से वीडियो पर लोगों ने जम कर रिएक्शन दिए. जहां बहुत से लोगों ने केवल हंसी के इमोजी के साथ रिएक्ट कर आनंद लिया तो कुछ ने कमेंट में दूल्हे पर भी नाराजगी जाहिर की.

एक यूजर को दूल्हे में कुछ ज्यादा ही एटीट्यूड दिखा. वहीं एक ने तो कहा, “दूल्हा बनके अपने आप को राजा समझ रहा है भगवान करे किसी की शादी में यह भी जाए और जूता चप्पल से इसकी भी धुलाई हो”. यह वीडियो मेंटरविराट143 नाम के यूजर ने इस्टाग्राम पर “पटाखे वाले भाई दूल्हे से सावधान” शीर्षक से शेयर किया है. इसे अब तक 1987 लाइक मिल चुके हैं.

2024-04-23T15:16:58Z dg43tfdfdgfd