AASHIQUI GIRL ANU AGGARWAL इस वजह से बॉलीवुड से हो गई थी दूर, बोली परदे पर जल्द ही करूंगी वापसी

Anu Aggarwals Exclusive Interview Career Accident & Comeback: आशिकी गर्ल अनु अग्रवाल अब फिर से बॉलीवुड में वापसी का मन बना रही हैं। अनु अग्रवाल वही एक्ट्रेस हैं, जिन्होने 90 के दशक में अपनी पहली ही फिल्म आशिकी की शानदार सफलता से रातोंरात स्टार बन गई थी। फिल्म की सफलता का आलम ये था कि इसके गानों ने न जाने कितने प्रेमी जोड़ों की किस्मत पलट दी है। आज भी जब 90 के दशक की फिल्मों की बात होती है तो महेश भट्ट की इस फिल्म आशिकी की बात जरूर होती है। हालाकि अनु अग्रवाल का फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं रहा था। वो अपने महज 6 सालों के करियर में कई शानदार फिल्में कर अभिनय का लोहा मनवाया था लेकिन बरसात की एक सुबह अनु अग्रवाल का जिंदगी एक कार हादसे ने बदल कर रख दी।

अनु अग्रवाल ने इस जानलेवा हादसे के बारे में बात करते हुए लहरें रेट्रो से हाल ही में कहा कि किसी को उम्मीद नहीं थी कि वो फिर से अपने पैरों पर चल पाएंगी। यहां तक कि डॉक्टर्स को भी कोई आशा नहीं थी कि मैं बच पाऊंगी लेकिन भगवान के चमत्कार ने मुझे बचा लिया और मैं फिर से लोगों के बीच खड़ी हूं। अनु अग्रवाल ने अपने इस इंटरव्यू में अपने करियर व लाइफ को लेकर कई बातें साझा की हैं। अनु के मुताबिक उनमें बचपन से ही एक्टिंग का कीड़ा था। जब वो स्कूल में थी, तब किसी न किसी बहाने एक्टिंग किया करती थी। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अनु अग्रवाल बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने से पहले एक सुपर मॉडल बन चुकी थी। फिर भी अनु समाज सेवा करना चाहती थी।

फिल्मों में अनु का आना भी महज इत्तेफाक था। वो मुंबई में एक जगह बैठी हुई थी। जब उनसे महेश भट्ट ने मुलाकात की और फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया। पहले तो अनु ने इनकार कर दिया लेकिन बाद में आशिकी फिल्म में काम करना स्वीकार किया और राहुल रॉय जिनकी भी ये पहली फिल्म थी, के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी की और अपने काम में बिजी हो गई। आशिकी फिल्म जब रिलीज हुई, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई और अनु अग्रवाल की दुनिया ही बदल गई। अनु के अचानक इतने फैन्स हो गए जिसने उनकी जिंदगी को कठिन बना दिया। वो अचानक मिले स्टारडम को संभाल नहीं पा रही थी। इस दौरान अनु अग्रवाल के पास फिल्मों की लाइन लग गई।

अनु के पास कई डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स बिना किसी स्क्रिप्ट के फिल्म साइन करने के लिए जोर डालने लगे लेकिन अनु ने वही फिल्म साइन किया। जिसकी स्क्रिप्ट कंप्लीट थी। अपने 6 सालों के छोटे से फिल्मी करियर में अनु अग्रवाल ने महेश भट्ट,सावन कुमार टक,राकेश रोशन,मनी कौल,मणिरत्नम जैसे निर्देशकों के साथ काम किया और शोहरत हासिल की लेकिन आशिकी के अलावा अनु अग्रवाल की कोई दूसरी फिल्म को उतनी सफलता नहीं मिल पाई। इस बारे में अनु कहती है कि बाकी फिल्मों का कोई प्रोमोशन नहीं किया गया था इसलिए फ्लॉफ हो गई थी और इसके लिए उन्हे कोई अफसोस नहीं है क्योकिं उन्होने इन 6 सालों में कई तरह के रोल्स परदे पर निभा लिए थे। ये ने इस दौरान ने भी कहा कि फिल्मों का कल्चर उन्हे पसंद नहीं आ रहा था जिसकी वजह से वो लाइम लाइट से दूर होती गई और योगा का सहारा लिया।

योगा ने उनकी लाइफ में काफी बदलाव लाए और अनु हमेशा के लिए बॉलीवुड को छोड़ने का फैसला कर लिया था लेकिन तभी उनका दुखद एक्सीडेंट हो गया और इस तरह अनु दुनिया की नजरों से ओझल हो गई। जब वो वापस आई, तब अनु पूरी तरह से बदल चुकी थी। अनु के साथ लहरें के साथ की गई इस पूरी बातचीत को देखने के लिए आप लहरें रेट्रो यूट्यूब चैनल क्लिक कर सकते हैं।

ये भी पढ़े: ‘वो केवल मेरे बॉडी पार्ट्स को ज़ूम करते हैं..’ पैपराजी पर भड़की Nora, बोली-सबक सिखाना चाहती हूं लेकिन..

लहरें पर पढ़ें - Aashiqui Girl Anu Aggarwal इस वजह से बॉलीवुड से हो गई थी दूर, बोली परदे पर जल्द ही करूंगी वापसी

2024-04-25T07:15:18Z dg43tfdfdgfd