मनोरंजन

Trending:


Deepika Padukone: मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण की 'सिंघम अगेन' के सेट से नई फोटो वायरल, को-आर्टिस्ट संग आईं नजर

Deepika Padukone Photo: दीपिका पादुकोण की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके चेहरे के ग्लो ने फैंस का ध्यान खींचा है. दीपिका की जूनियर आर्टिस्ट्स ने उनके साथ सेल्फी पोस्ट की है और एक लंबा-सा नोट भी लिखा है.


Priyanka Gandhi on PM Modi: प्रियंका गांधी का PM मोदी पर हमला


Prajwal Revanna के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, मजिस्ट्रेट को सौंपी रिपोर्ट

Rape Case Against Prajjawal Revanna: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है. इससे पहले भी उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसमें उनके पिता का भी नाम है.


Godrej Property: गोदरेज के इस अरबपति ने अपने रिश्तेदारों को दे दिये हजारों करोड़! उनके पास है इतनी संपत्ति

Godrej Property: गोदरेज अरबपति ऋषद कैखुशरू नौरोजी (Rishad Kaikhushru Naoroji) ने ग्रुप कंपनियों में अपने अधिकांश शेयर भतीजों और भतीजियों को गिफ्ट में देने का फैसला किया है। नौरोजी आदि गोदरेज, नादिर गोदरेज और जमशेद गोदरेज और स्मिता गोदरेज कृष्णा के कजिन हैं।


Harry potter castle: रूस के मिसाइल हमले में तबाह हुआ यूक्रेन का 'हैरी पॉटर कैसल', जलते महल का वीडियो वायरल

Harry Potter Castle का एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक मिसाइल हमले के बाद इस घटना का एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें इमारत से आग की लपटें निकलती हुई दिखाई दे रही हैं। लोग इस क्लिप को देखकर शॉक्ड हैं। रिपोर्ट के अनुसार, रूसी मिसाइल के हमले में इस कैसल का यह हाल हुआ है।


Sakshi Malik ने Brij Bhushan Singh के बेटे करण को टिकट मिलने पर क्या कहा?

Sakshi Malik on Brij Bhushan Singh Son: बृज भूषण शरण सिंह के बेटे करण को बीजेपी की ओर से टिकट दिए जाने के बाद पूर्व रेसलर साक्षी मलिक और उनकी मां का बयान आया है. पूरी खबर पढ़ें.


Amethi से टिकट मिलने पर KL Sharma की पहली प्रतिक्रिया || Congress | Loksabha Election

#LokSabhaElection2024 : अमेठी लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा ने कहा, "मैं मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी सभी का धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मेरे जैसे छोटे कार्यकर्ता को अपने पारिवारिक सीट की जिम्मेदारी दी है। #KLSharma #Amethi #congress #RahulGandhi #LatestNews #moneycontrolkl sharma,kl sharma from amethi,kl sharma amethi,amethi,kl sharma to contest from amethi,amethi lok sabha seat,kishori lal sharma,rahul gandhi amethi,kishori lal sharma amethi,kl sharma amethi news,rahul gandhi in amethi,rahul gandhi from amethi,amethi raebareli seat,kl sharma amethi lok sabha,kl sharma contest from amethi,amethi news,kishori lal sharma from amethi,priyanka gandhi amethi on kl sharma,kl sharma vs smriti irani in smethiShare Market से जुड़ी हर खबर, Sensex-Nifty का पूरा हाल, कंपनियों के नतीजे हो या फिर पर्सनल फाइनेंस की बात. राजनीतिक हालात से लेकर दुनिया की हर बात, जानने के लिए देखें और पढ़ें Moneycontrol Hindihttps://hindi.moneycontrol.com/Click to subscribe : https://bit.ly/3jTkOttLike us on Facebook : https://bit.ly/36o9lKsFollow us on Twitter : https://bit.ly/3AzV9fnFollow us on Instagram : https://bit.ly/3qPY0wqLike us on Website : https://bit.ly/36lu3uxFollow us on ShareChat : https://bit.ly/3dOd1cICatch The Latest Business News, Stock Market Updates, Finance, Startups, IPOs, Fintech News, Live Updates On Moneycontrol Hindi. Business News Ab Hindi Me.


महीनेभर में ही डिब्बा बंद कपिल शर्मा का शो, नोट करें आखिरी एपिसोड की डेट

The Great Indian Kapil Show End.कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाला यह शो बंद हो रहा है। इसका आखिरी एपिसोड 5 मई शनिवार को टेलीकास्ट किया जाएगा।


Maa Vaishno Devi: मौसम बदलने से भी नहीं थमे भक्‍तों के कदम, वैष्‍णो मां के दरबार में उत्‍साह के साथ लगा रहे हाजिरी

जागरण संवाददाता, कटड़ा। Maa Vaishno Devi: जम्‍मू कश्‍मीर में मौसम सुहावना हो गया है। श्रद्धालु सुहावने मौसम के बीच निरंतर अपनी मां वैष्णो देवी की यात्रा कर रहे हैं। शुक्रवार को एक बार फिर मौसम ने अपना रंग बदला और दिन भर आसमान पर बादलों का जमघट लगा रहा है इसके साथ ही लगातार ठंडी हवाएं चलती रही। हालांकि वैष्णो देवी यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं को तपती ...


Raghav Chadha Eye Surgery: राघव चड्ढा की आंखों में कौन सी बीमारी हो गई थी, जिससे जा सकती थी रोशनी

राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा इन दिनों आंखों की सर्जरी के लिए ब्रिटेन में हैं। उनकी पार्टी के ही साथी और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया है कि राघव चड्ढा की स्थिति काफी गंभीर थी और वो अपनी आंखों की रोशनी भी खो सकते थे। दरअसल राघव चड्ढा की आंखों के रेटिना में छोटे-छोटे छेद होने के कारण तत्काल उनकी सर्जरी करानी पड़ी है।


Akshay Kumar का बेटा और Kajol की बेटी फिर दिखे साथ, परवान चढ़ रही आरव और न्यासा की दोस्ती !

आरव, न्यासा और तान्या श्रॉफ के साथ ओरी यूरोप में पार्टी करते दिखे हैं । ओरी अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी नाइट की तस्वीरें शेयर की हैं । बीते कुछ दिनों से ओरी अपने यूरोप जर्नी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। फैंस इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।


Bilaspur Crime News: शराब छुपाने बेडरूम में बनाया था तहखाना, पति-पत्नी गिरफ्तार

नईदुनिया प्रतिनिधि, बिलासपुर। रतनपुर क्षेत्र के ग्राम जाली में रहने वाले व्यक्ति ने शराब छिपाने के लिए अपने बेडरूम में तहखाना बनवाया था। इसमें वह अपनी पत्नी के साथ मिलकर महुआ शराब बनाकर बेचता था। सूचना पुलिस ने गांव में दबिश देकर आरोपित के तहखाना से 300 लीटर महुआ शराब जब्त की है। पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। रतनपुर थाना प्रभारी व आइपीएस अजय कुमार ने बताया कि ग्राम जाली में भारी मात्रा में महुआ शराब बनाकर बेचने...


Varuthini Ekadashi 2024: कब है वरुथिनी एकादशी, जानें व्रत कथा और महत्व

वरुथिनी एकादशी तिथि विष्णु भगवान को समर्पित है. वैशाख माह के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि को वरुथिनी एकादशी का व्रत रखा जाता है. इस बार 4 मई को वरुथिनी एकादशी का व्रत रखा जाएगा.


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के रोशन ने खुद रची अपने लापता होने की साजिश? जानें पूरी बात

Gurucharan Singh Planned His Own Disappearance: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से घर-घर में 'रोशन सिंह सोढ़ी' को लेकर बेहद हैरान करने वाली खबर आ रही है.


Rahul Gandhi Raebareli Nomination Breaking: रायबरेली से नामांकन करेंगे राहुल गांधी

Rahul Gandhi Raebareli Nomination Breaking: , ,


Smriti Irani News: अमेठी से नहीं उतरे राहुल गांधी, स्मृति ईरानी की लोकप्रियता का क्या है राज?

Smriti Irani Amethi: लोकसभा चुनाव में अगर 10 हाई प्रोफाइल सीटों की बात करें तो अमेठी उसमें से एक होगी. पिछली बार राहुल गांधी हार गए थे. इस बार कांग्रेस ने स्मृति ईरानी के सामने केएल शर्मा को उतारा है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं स्मृति बेबाकी से अपनी बात रखती हैं.


बच्चों के लिए हनुमान जी के पौराणिक नाम

हनुमान जी भगवान राम के सबसे बड़े भक्त हैं। भगवान हनुमान के विभिन्न नाम उनकी महिमा और शक्ति को दर्शाते हैं। ऐसे नाम न सिर्फ बच्चों के लिए शुभ साबित हो सतके हैं, बल्कि उनके व्यक्तित्व को भी प्रभावशाली बना सकते हैं।


Murder in Mahim Trailer : दिमाग हिला देगा आशुतोष राणा और विजय राज की थ्रिलर वेब सीरीज 'मर्डर इन माहिम' का ट्रेलर

सीरीज में शिवानी रघुवंशी और शिवाजी सातम मुख्य भूमिकाओं में हैं. 'मर्डर इन माहिम' का प्रीमियर 10 मई से जियो सिनेमा पर होगा.


Shadi Ka Video: खुद की शादी में किन्नर के पास पहुंच गया दूल्हा, फिर जो दिखा सोच भी नहीं सकते

Funny Marriage Video: खुद की शादी में किन्नर के साथ डांस करते हुए दूल्हे का ये वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है। इसपर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।


Lara Dutta: इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों को दी जाने वाली फीस से खुश नहीं लारा दत्ता, वेतन असमानता पर फूटा गुस्सा

बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने अपने करियर में कई शानदार किरदार निभाए हैं। हालांकि, लारा दत्ता इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों को दिए जाने वाली फीस से कुछ खास खुश नहीं हैं। अब हाल ही में, अभिनेत्री ने हिंदी सिनेमा में वेतन असमानता को लेकर खुलकर बात की है। आइए ...


Haider Become Hari Narayan: हैदर को सनातनी बनने की सज़ा ?


Janjgir-champa News : बिना सूचना अचानक खोले बैराज के चार गेट, तेज बहाव में बहने लगे बच्चे

नईदुनिया न्यूज , शिवरीनारायण : महानदी पर निर्मित बैराज का गेट गुरुवार को दोपहर अचानक खोल दिए जाने से अफरा तफरी मच गई। बैराज के नीचे नदी में नहा रहे बच्चे बहने लगे। बाकी बच्चे तैर कर निकल गए मगर एक बच्चे को आसपास के लोगों ने निकाला। वहीं नदी में कम पानी होने की वजह से कुछ बाइक सवार भी उसी में से आना जाना कर रहे थे। वे भी किसी तरह नदी से बाहर निकले।शिवरीनारायण में महानदी पर शबरी पुल के नीचे बैराज बनाया गया है। इसके गेट खोलने से पहले सायरन बजाने का...


वर्षों बाद भी याद आती हैं टीवी की ये मशहूर जोड़ियां

वर्षों बाद भी याद आती हैं टीवी की ये मशहूर जोड़ियां ओटीटी से पहले टीवी का दौर था जब दर्शक सीरियल्स को काफी चाव से देखते थे आइए आज आपको टीवी सीरियल की सबसे हिट जोड़ियों के बारे में बताते हैं जिनकी प्रेम कहानी आज भी अमर है ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल की 'तुलसी और मिहिर' की जोड़ी आज भी टीवी की सबसे फेवरेट जोड़ियों में से एक है ऐसे ही ‘कुमकुम’ स...


Unraveling The Mystery of Bhagavad Gita । धर्म की पहली शर्त क्या है? ISKCON । Gauranga Das

जब भी कोई व्यक्ति किसी समस्या या परेशानी में होता है या उसे किसी प्रकार की कोई मानसिक उलझन होती है तो भगवद्गीता पढ़ने की सलाह जरूर दी जाती है। ऐसा क्या है गीता में जो उसे कभी एक धर्म विशेष के साथ नहीं जोड़ा गया बल्कि उसे सभी के लिये खास और विशिष्ट बताया गया है? धर्म के तीन पहलू कौन से हैं और धर्म की पहली शर्त क्या है? इन सभी मुद्दों पर हमारे साथ बात करने के लिये मौजूद हैं ISKCON (Mumbai) से जुड़े Spiritual Leader Gaurang Das Ji. अगर आप भी अपने जीवन में किसी समस्या के समाधान की तलाश कर रहे हैं तो यकीन मानिए भगवद्गीता आपके लिये बेस्ट है।


क्या काम करती हैं क्रिकेटर्स की पत्नियां

क्या काम करती हैं क्रिकेटर्स की पत्नियां धनश्री वर्मा क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री यूट्यूब कोरियोग्राफर है रिवाबा जडेजा रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा भाजपा के टिकट से जामनगर नॉर्थ सीट से विधायक हैं अनुष्का शर्मा विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा टॉप बॉलीवुड अभिनेत्रियों में शुमार हैं रितिका सजदेह रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह प...