AMITABH BACHCHAN PROPERTY: अमिताभ बच्चन ने अलीबाग में खरीदी जमीन, करोड़ों की कीमत उड़ा देगी होश

अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में जमीन खरीदने के बाद अब अलीबाग में भी शानदार लोकेशन पर करोड़ों की जमीन खरीदी है। बिग बी ने हाल ही में अयोध्या में राम मंदिर बनने के बाद वहां जमीन खरीदी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बी ने अलीबाग में 10 करोड़ रुपये की जमीन खरीदी है। कथित तौर पर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा से 10,000 वर्ग फुट जमीन खरीदी गई है। यह जमीन कथित तौर पर ए अलीबाग नाम के प्रोजेक्ट में खरीदी गई हैं। हालांकि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अभी तक इस खरीदारी पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

बिग बी ने अलीबाग में खरीदी जमीन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिग बी ने पिछले हफ्ते लेनदेन रजिस्टर्ड किया था। अमिताभ बच्चन से पहले शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा जैसे स्टार्स भी अलीबाग में प्रॉपर्टी खरीद चुके हैं है। इससे पहले जनवरी में अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में 14.5 करोड़ रुपये में जमीन खरीदी थी। बिग बी ने 10,000 वर्ग फुट में फैली जमीन खरीदी और इसकी कीमत 14.5 करोड़ रुपये है। यह खरीदारी अयोध्या राम मंदिर के उद्घाटन से कुछ समय पहले की गई थी।

अमिताभ की मुंबई प्रॉपर्टी

अमिताभ के पास मुंबई में भी कईं प्रॉपर्टी हैं। बिग बी मुंबई में जलसा नाम के एक डुप्लेक्स बंगले में रहते हैं। यह घर 10 हजार 125 वर्ग फुट में फैला हुआ है। सुपरस्टार अपना ज्यादातर टाइम जलसा में बिताते हैं। उनके पास जलसा के पीछे स्थित 8000 वर्ग फुट की संपत्ति भी है, उनकी तीसरी प्रॉपर्टी प्रतीक्षा है उनके वर्कप्लेस का नाम जनक और वत्स है। 

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म

निर्देशक नाग अश्विन ने अपनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन 'महाभारत' के प्रमुख किरदार गुरु द्रोणाचार्य के अमर पुत्र अश्वत्थामा की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के मेकर्स ने अमिताभ बच्चन के फर्स्ट लुक को दर्शकों के साथ साझा किया है। फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन के किरदार युवा अश्वत्थामा वाले लुक के लिए निर्देशक नाग अश्विन ने डी-एजिंग तकनीक का इस्तेमाल गया है। फिल्म के मेकर्स ने अमिताभ बच्चन के फर्स्ट लुक को रिलीज किया है। अमिताभ बच्चन का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फिल्म के फ्लैशबैक दृश्यों में उन्हें जवां दिखाने के लिए डी-एजिंग तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। 

Ananya Panday: इस खास शख्स ने सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की लगाई क्यूट तस्वीर, अभिनेत्री बोलीं- आई लव यू

 

2024-04-23T11:04:21Z dg43tfdfdgfd