AMITABH BACHCHAN की बेटी श्वेता बच्चन शादी के बाद 'किंडरगार्टन' में थीं टीचर, सैलरी सुन हो जाएंगे शॉक्ड

Shweta Bachchan Worked As A Kindergarten Teacher: महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है और उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनाई है. श्वेता बच्चन का बेटा अगस्त्या नंदा बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. वहीं बेटी नव्या नंदा फिल्मों की दुनिया से दूर हैं और बिजनेस संभाल रही हैं. श्वेता पिछले कुछ सालों में पिता के संग कई सारे विज्ञापन में भी नजर आ चुके हैं. ऐसे में श्वेता बच्चन ने एक बार खुलासा किया था कि निखिल नंदा से शादी के बाद उन्होंने किंडरगार्टन में असिस्टेंट टीचर के तौर पर काम करती थी और इसके लिए उन्हें महज कुछ हजार रुपये मिलते थे, तो आइए जानते हैं कि आखिर श्वेता करोड़ों की मालिकन ऐसा क्यों करती थी और इसकी क्या वजह थी.

श्वेता जब बन गई थी टीचर

जी हां आपको सुनकर ये हैरानी होगी कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन महज़ कुछ हज़ार रुपयों के लिए बच्चों को पढ़ाया करती थीं. हालांकि ये बात बिल्कुल सच है और इसका खुलासा खुद श्वेता बच्चन ने ही किया है. दरअसल अमिताभ और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा एक पॉडकास्ट चलाती हैं और इसी में श्वेता ने अपने पुराने दिनों को याद किया है और इसी शो में बताया है कि कैसे वो शादी के बाद टीचर के तौर पर काम किया था.

भाई से पैसे उधार लेती थी

नव्या नवेली के पॉडकास्ट में एक एपिसोड में नव्या ने अपनी मां श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन से बातचीत की है और इस दौरान उन्होंनेमहिलाओं को अपने फाइनेंसिस को किस तरह से संभालना चाहिए इस पर सवाल पूछे थे ऐसे में इस दौरान श्वेता ने के बताया कि वो स्कूल और कॉलेज में भाई अभिषेक बच्चन से पैसे उधार लिया करती थीं.

अभिषेके से उधार लेकर खरीदी थी खाना

इतना ही नहीं श्वेता ने बताया कि वो जब कॉलेज में थी तो उस दौरान में भाई अभिषेक से पैसे लेती थी औऱ वो भी उधार. इस पर बात करते हुए श्वेता ने नव्या के पॉडकास्ट में बताया कि 'मैं सिर्फ कॉलेज में ही नहीं बल्कि स्कूल में भी खाना खरीदने के लिए अभिषेक बच्चन से पैसे उधार लेती थी. जब आप बोर्डिंग स्कूल में होते हैं, तो खाना एक ऐसी चीज है, जिसके बिना आप नहीं रह सकते'. इसके साथ ही श्वेता ने बताया कि कैसे उन्हें फाइनेंस मैनेजमेंट के बारे में कभी नहीं बताया गया.

शादी के बाद किंडरगार्टन में टीचर थी

बेटी नव्या से बातचीत के दौरान श्वेता बच्चन ने कहा,'जब मेरी शादी हुई और मैं दिल्ली में थी तो मेरे पास एक जॉब थी, मैं किंडरगार्टन में असिस्टेंट टीचर थी और शायद उसके लिए मुझे 3000 रुपये प्रति महीने मिलते थे. मैंने उसे बैंक में रख दिए और मैंने उसे देखा तक नहीं.' बता दें कि श्वेता बच्चन ने 1997 में बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की थी

 

2024-04-25T03:30:19Z dg43tfdfdgfd