AMITABH BACHCHAN: 'बिना ब्रेक किया काम, कार में खाया लंच...', बिग बी ने KBC 16 के सेट से शेयर की पहली फोटो

Kaun Banega Crorepati 16 Amitabh Bachchan: 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 16 के प्रोमो में अमिताभ बच्चन को देख फैंस ने राहत की सांस ली है. केबीसी 15 के आखिरी एपिसोड में जिस तरह से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इमोशनल शब्दों के साथ विदाई ली थी, उससे लग रहा था कि बिग बी नए सीजन में नहीं दिखाई देंगे. लेकिन एक बार फिर से 'कौन बनेगा करोड़पति' के होस्ट के तौर पर अमिताभ बच्चन को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. फैंस की एक्साइटमेंट के बीच अमिताभ बच्चन ने अपने नए ब्लॉग में केबीसी 16 से पहली फोटो शेयर कर दी है. 

केबीसी 16 से पहली फोटो की शेयर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Photos) ने 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 16 के सेट से पहली तस्वीर शेयर की है. साथ ही बिग बी ने बताया कि पहला दिन खूब बिजी गया है. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से पहली फोटो में वह गाड़ी से उतरते दिखाई दे रहे हैं, तो दूसरी में बिग बी ब्लैक कलर का सूट पहने हाथ जोड़े फैंस को नमस्कार करते दिख रहे हैं. फोटोज के साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'निकले थे काम पे अपनी गाड़ी से, रूप स्वरूप हुआ लोगों की जिम्मेदारी से. खेल होना जा रहा है नए सीजन का, स्नेह-प्यार बना रहे Ef परिवार का.' 

कभी लॉन्च करने से पिता ने किया था मना, फिर चॉकलेटी ब्वॉय से ऐसे बने एक्शन हीरो

बिना ब्रेक के काम कर रहे हैं अमिताभ!

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Blog) ने साथ ही अपने ब्लॉग में लिखा- 'नॉन स्टॉप शेड्यूल 9 बजे शुरू हुआ और 5 बजे तक बिना ट्रेडिशनल ब्रेक के काम किया...और लंच भी गाड़ी में किया...' अमिताभ बच्चन ने साथ ही बताया कि काम खत्म करने के बाद वह घर पर चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाइन्ट्स का IPL मैच देखने के लिए समय से पहुंच गए थे. 

Preity Zinta ने 'लाहौर 1947' की शूटिंग की शुरू, सेट से BTS फोटोज की शेयर  

उर्वशी-अमीषा का ब्लैक में दिखा ग्लैमरस स्टाइल, अली संग छाईं जैस्मीन; जन्नत-फैजु की Photos भी वायरल 

2024-04-24T05:20:11Z dg43tfdfdgfd