BHOJPURI SONG: रिलीज के साथ ही छा गया है 'बिहार के दबंग' गाना, नीतू मौर्या का डांस देख लोग बोले - 'बहुत सुंदर'

New Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लग जाते हैं. रोजाना कोई नया गाना रिलीज होता है और फैंस का दिल जीत लेता है. आज भी एक नया गाना आउट हुआ है, जिसका नाम 'बिहार के दबंग' है. गाने में कमाल के लिरिक्स और बीट्स सुनने को मिल रही हैं, जो फैंस को बहुत पसंद आ रही है. आइए जानते हैं इस गाने को गाया किसने है और फैंस का क्या रिएक्शन है. 

वायरल हो गया है 'बिहार के दबंग' गाना

'बिहार के दबंग' गाने को शिवम सिंह और आरोही भारद्वाज ने आवाज दी है. वहीं, आशुतोष तिवारी ने इस गाने के लिरिक्स लिखते हैं. 'सारेगामापा हम भोजपुरी' चैनल पर इस गाने को रिलीज किया गया है. इसके अलावा वीडियो में नीतू मौर्या कमाल के लटके-झटके दिखाती नजर आ रही हैं. रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर गाने ने धूम मचा दी है. 

Bhojpuri Song: धमाकेदार है खेसारी लाल यादव का 'कोरवा में सुता के' गाना, ट्रेडिंग स्टार ने फिर जीता दिल

नीतू मौर्या ने दिखाया जलवा 

नीतू मौर्या भी 'बिहार के दबंग' गाने में फैंस का ध्यान आकर्षित कर रही हैं. गाने के वीडियो में वो छोटी सी ड्रेस पहन धमाकेदार स्टेप्स करती दिख रही हैं. उनके लटके-झटके देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं. साथ ही गाने की शूटिंग लोकेशन भी लिरिक्स के साथ मैच कर रही है. 

Bhojpuri Song: 'सनी देओल' गाने ने किया लोगों को थिरकने पर मजबूर, एक-एक बीट है जबरदस्त

फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ 

'बिहार के दबंग' गाने के कमेंट सेक्शन में लगातार तारीफ हो रही है. कोई गाने को कमाल का बता रहा है. तो कोई डांस मूव्स की तारीफ करता दिख रहा है. बता दें कि समय के साथ भोजपुरी गानों के स्टाइल में बहुत बदलाव आया है और लोग उसे पसंद भी कर रहे हैं. 

   

2024-04-23T11:02:18Z dg43tfdfdgfd