BIGG BOSS OTT 3: फैंस को करना होगा इंतजार! मई में नहीं इस महीने में ऑन एयर होगा सलमान खान का शो

Salman Khan Show: 'बिग बॉस ओटीटी 3' शो को पहले सीज़न से ही दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. दिव्या अग्रवाल ने 'बिग बॉस ओटीटी' का पहला सीजन जीता था. इसके बाद एल्विश यादव 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर बने थे और अब दर्शक बेसब्री से तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. बिग बॉस 17 हाल ही में खत्म हुआ और तभी से बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई. 

मई में नहीं इस महीने दस्तक देगा 'बिग बॉस ओटीटी 3' ?

शो और इसमें जाने वाले कंटेस्टेंट को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है. इस शो का हिस्सा बनने के लिए कई मशहूर हस्तियों से संपर्क किया गया है. हाल ही में कहा जा रहा है कि फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैसू के गैंग मेंबर अदनान शेख को शो के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि, इस बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है.

कुछ दिन पहले कथित तौर पर कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आई थी. जिसमें अरहान बहल, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे, शीज़ान खान, मैक्सटर्न, ठगेश, रोहित खत्री, दल्जीत कौर, श्रीराम चंद्रा, अर्यांशी शर्मा, सैंकी उपाध्याय, तुषार सिलावट, रोहित ज़िन्जुर्के, मोहम्मद सरिया के जाने की चर्चा थी. 

15 मई से शुरू नहीं होगा बिग बॉस ओटीटी 3?

इसके अलावा कुछ दिन पहले शो के मेकर्स ने शो के जल्द शुरू होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी. उन्होंने सलमान खान का एक पोस्टर शेयर किया और फैंस से पूछा कि वे बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में किन हस्तियों को देखना चाहते हैं. हालांकि, बाद में पोस्ट डिलीट कर दी गई और लोग सोचने लगे कि क्या शो को सलमान खान होस्ट करेंगे या नहीं.

इसके बाद ऐसी अफवाहें हैं कि शो का ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड 15 मई से होगा. हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक शो 15 मई से शुरू नहीं होगा. बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड प्रीमियर जून या जुलाई में होगा. 'बिग बॉस 17' की बात करें तो मुनव्वर ने शो जीता और अभिषेक कुमार फर्स्ट रनरअप रहे थे. 

 

यह भी पढ़ें:  इस मशहूर कॉमेडियन पर आया Kusha Kapila का दिल? शादी के 6 साल बाद एक्ट्रेस ले चुकीं तलाक

2024-04-19T10:48:32Z dg43tfdfdgfd