BRIDE GROOM VIDEO: जयमाला में 5 फीट ऊपर उछल गया दूल्हा, देखते ही हिल गए ससुराल वाले | देखें वीडियो

Bride Groom Video: शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने का काम करते हैं. इनमें दिखने वाले अलग-अलग नजारे लोगों को खूब पसंद आते हैं. कभी दूल्हा-दुल्हन का रोमांटिक अंदाज तो कभी दोनों के बीच तकरार देखने को मिलती है. इतना ही नहीं शादी वाले दिन दूल्हा-दुल्हन के रिश्तेदार भी गजब का अंदाज दिखाकर छा जाते हैं. अभी इसी तरह का एक वीडियो सामने आया है जो हर तरफ छाया हुआ है. इसमें देख सकते हैं कि जयमाला का कार्यक्रम हो रहा है. सब कुछ सही चल रहा था लेकिन अंत में दूल्हे की हरकत ने सबको चकित करके रख दिया. इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

दूल्हे की हरकत ने चौंकाया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस जयमाला के लिए दूल्हा-दुल्हन अपने नाते रिश्तेदारों के साथ स्टेज पर आ जाते हैं. दुल्हन पहले दूल्हे के गले में जयमाला डाल देती है. अब बारी दूल्हे की होती है लेकिन जैसे ही वो दुल्हन को वरमाला पहनाता है दुल्हन के घरवाले उसे ऊपर उठा लेते हैं. सब मिलकर दूल्हे के साथ थोड़ी मस्ती करना चाहते थे. लेकिन दूल्हा इन सब चीजों को दिल पर ले गया. वो तुरंत कुर्सी पर चढ़ा और वहीं से दुल्हन के गले में वरमाला डालने के लिए छलांग लगा दी. वो खुद तो गिरा ही दुल्हन और उसके घरवालों को भी बुरी तरह गिरा दिया.

यहां देखिए इस वीडियो को:

खूब लगे ठहाके

दूल्हे की इस हरकत पर स्टेज पर मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं पाए. खुद दुल्हन भी हंसी नहीं रोक पाई. किसी ने नहीं सोचा होगा कि दूल्हा इस तरह की हरकत करेगा. इस फनी वीडियो पर नेटिजन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को bridal_lehenga_designn नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है.

2024-04-24T06:24:46Z dg43tfdfdgfd