CHATRA CRIME: ढाई करोड़ के अफीम और हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, आल्टो और स्कूटी जब्त

चतराः Chatra Crime: झारखंड के चतरा में नशे के सौदागरों के विरुद्ध चतरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. चतरा पुलिस ने करीब 45 किलो अफीम और 25 ग्राम हेरोइन के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर का नाम जितेंद दांगी और ललन कुमार है जो गिधौर थाना क्षेत्र का रहने वाले हैं. 

ललन दांगी नामक एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़कर की पूछताछ 

एसपी विकास पांडेय ने बताया कि लोक सभा चुनाव को देखते हुए सिमरिया एसडीपीओ अजय केशरी के नेतृत्व में बलबल नदी के समीप बनाये गए एन्टी क्राईम चेकनाका पर चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान ललन दांगी नामक एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़कर पूछताछ की गई. 

घर से 45 किलो अफीम और 25 ग्राम हेरोईन बरामद

उसी की निशानदेही पर गिधौर के राजेंद्र दांगी के घर से 45 किलो अफीम और 25 ग्राम हेरोईन बरामद किया गया है. एसपी विकास पांडेय ने बताया कि बरामद अफीम की कीमत करीब ढाई करोड़ है. जबकि हेरोइन की कीमत 5 लाख रुपये है. गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस ने एक आल्टो कार और एक स्कूटी जब्त किया गया है. गिरफ्तार तस्करों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें- Bihar Board Class 10th Result Highlights : अप्रैल से पहले जारी होगा बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट! यहां देखें बड़े अपडेट्स

एक आल्टो कार, स्कूटी जब्त

मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार तस्कर का नाम जितेंद दांगी और ललन कुमार है जो गिधौर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. इन दोनों के पास से पुलिस ने एक आल्टो कार, एक स्कूटी और 5 लाख रुपये की कीमत के हेरोइन जब्त किये है. 

इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक, चतरा

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Update: पटना सहित 13 जिलों में गर्जन के साथ बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

2024-03-29T06:44:10Z dg43tfdfdgfd