CID के दया और अभिजीत की लौट रही है जोड़ी, आदित्य श्रीवास्तव और दयानंद शेट्टी के नए शो का खुलासा

'सीआईडी' काफी आइकॉनिक शो रहा है जिसने सालों साल टीवी पर राज किया है. इस शो का एक एक किरदार इतना लोकप्रिय हुआ कि लोग आज भी इन एक्टर्स को पसंद करते हैं. अब CID की कास्ट से गुडन्यूज सामने आ रही है. दरअसल शो के दया और अभिजीत की जोड़ी एक बार फिर लौटने वाली है. जी हां, मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों का नया शो आ रहा है. चलिए बताते हैं दोनों के प्रोजेक्ट के बारे में डिटेल.

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिजीत का रोल निभाने वाले आदित्य श्रीवास्तव और दया का रोल निभाने वाले दयानंद शेट्टी साथ में नया प्रोजेक्ट ला रहे हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस इतना पसंद करते हैं कि दोनों ने तय किया है कि वह नए अंदाज में लौट रहे हैं.

दया और अभिजीत के रूप में नहीं लौट रहे

दयानंद शेट्टी ने मीडिया को कंफर्म किया कि वह आदित्य श्रीवास्तव के साथ लौट रहे हैं. लेकिन ये अभिजीत और दया के तौर पर नहीं आ रहे हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि इस बार दयानंद शेट्टी और आदित्य श्रीवास्तव कोई ड्रामा सीरीज नहीं ला रहे हैं. बल्कि नया तड़का लेकर आ रहे हैं.

दया और अभिजीत का शो क्या है

इस बारे में बात करते हुए आदित्य श्रीवास्तव ने बताया कि वह और दया 20 साल तक केस को सुलझाने के मामले में पार्टनर रहे हैं. उनका बॉन्ड भी बहुत शानदार रहा है. वह अब नया ट्रेवल शो ला रहे हैं जिसे वह यूट्यूब पर मई में लाएंगे. 

बनारसी लहंगा, हाथों में महावर और फूलों का कलीरा...कृति सेनन का महारानी जैसा लुक कर गया दीपिका-प्रियंका को भी फेल

 

एक फिल्म भी ला रहे हैं दया और अभिजीत

सीआईडी ​​की ड्रीम टीम को फिर से एक्शन मोड में देखने के लिए ऑडियंस हमेशा बेकरार रहती है. ऐसे में फैंस के प्यार ने ही उन्हें इंस्पायर किया कि वह साथ में कुछ नया शो लाए. रिपोर्ट में तो ये भी दावा किया गया है कि श्रीवास्तव और शेट्टी एक फिल्म में भी नजर आएंगे. उन्होंने खुद कहा, "हमने एक फिल्म पूरी कर ली है. हमें अब तक दर्शकों से बहुत प्यार मिला है, उम्मीद है कि यह जारी रहेगा."

2024-04-25T08:24:24Z dg43tfdfdgfd