DADP BOX OFFICE DAY 1: पहले दिन 'दो और दो प्यार' फेल हुई या पास, जानिए ओपनिंग डे पर किया कितना कारोबार

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Do Aur Do Pyaar Box Office Collection Day 1: 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दो फिल्में एक साथ रिलीज हुई हैं। पहली दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी 'एलएसडी 2' और दूसरी विद्या बालन स्टारर 'दो और दो प्यार'। शीर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी 'दो और दो प्यार' के साथ ही विद्या बालन लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

एक्ट्रेस की इस रोमांस ड्रामा फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। अब इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। चलिए जानते हैं इस फिल्म ने कैसी ओपनिंग की है।

यह भी पढ़ें: Do Aur Do Pyaar Review: विद्या बालन और प्रतीक गांधी की बेहतरीन अदाकारी से निखरी शादी और बेवफाई की कहानी

ओपनिंग डे पर कितनी की कमाई?

इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस ने इसका जमकर प्रमोशन भी किया था। अब कुछ लोग फिल्म देखने के बाद उनके काम की तारीफ कर रहे हैं।

हालांकि, अपने ओपनिंग डे पर ही इस मूवी ने बेहद धीमी शुरुआत की है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'दो और दो प्यार' ने अपने ओपनिंग डे पर 50 लाख की कमाई के साथ खाता खोला है।

मेकर्स ने दिया खास ऑफर

दर्शकों को लुभाने के लिए इस फिल्म के निर्माताओं ने पहले दिन ही दर्शकों को खास ऑफर दे दिया है। दरअसल, उन्होंने 'दो और दो प्यार' की एक टिकट लेने पर एक फ्री कर दी है। ऐसे में अब पहले दिन यह ऑफर देने पर क्या वीकेंड में मेकर्स को इससे फायदा होता है, यह तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा।

क्या है इस फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी काव्या गणेशन (विद्या बालन) और अनिरुद्ध बनर्जी (प्रतीक गांधी) की है, जिनकी लव मैरिज होती है। दोनों 3 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करते हैं, लेकिन 12 साल बाद दोनों के बीच लगभग प्यार खत्म हो चुका होता है।

ऐसे में इनकी लाइफ में दो अलग-अलग लोग आते हैं। काव्या की लाइफ में फोटोग्राफर विक्रम (सेंथिल राममूर्ति) आते हैं, तो वहीं अनिरुद्ध की जिंदगी में थिएटर कलाकार नोरा (इलियाना डिक्रूज) आती हैं। अब इसके बाद आगे क्या होता है, यह तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Vidya Balan: जब विद्या बालन को प्यार में मिला था धोखा, ब्वॉयफ्रेंड की हरकत से पूरी तरह टूट गई थीं एक्ट्रेस

2024-04-19T19:54:26Z dg43tfdfdgfd