DEADPOOL AND WOLVERINE TRAILER: रेयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन ने बनाई टीम, दिखा धमाकेदार एक्शन

Deadpool And Wolverine Trailer Out: रेयान रेनॉल्ड्स (Ryan Reynolds) और ह्यू जैकमैन (Hugh Jackman) आखिरकार अपनी आगामी फिल्म 'डेडपूल और वूल्वरिन' में शक्तिशाली सुपरहीरो जोड़ी के रूप में वापस आ गए हैं. फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है और इस फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म में डेडपूल की भूमिका निभाने वाले रेयान रेनॉल्ड्स और वूल्वरिन की भूमिका निभाने वाले ह्यू जैकमैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है. ट्रेलर के आउट होने के केवल एक घंटे के भीतर ही 'डेडपूल और वूल्वरिन' ट्रेलर ने यूट्यूब पर 1.4 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए थे.

वूल्वरिन को खास मिशन में घसीटता है डेडपूल

फिल्म 'डेडपूल और वूल्वरिन' (Deadpool And Wolverine) का 2 मिनट 38 सेकेंड का ट्रेलर फैन्स को जरा भी निराश नहीं करता है. ट्रेलर में हम हमेशा परेशान करने वाले डेडपूल द्वारा एक वूल्वरिन को एक मिशन में घसीटे जाने की झलक देखते हैं. जब उनकी विपरीत पर्सनैलिटी आपस में टकराती हैं तो काफी हंगामा होना तो बनता ही है. 

Hanuman Jayanti: 'रामायण' के हनुमान बनने के लिए 8-9 घंटे भूखे रहते थे दारा सिंह, पूंछ के लिए था खास स्टूल

एक्शन से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर एक्शन दृश्यों से भरपूर है, जिसमें डेडपूल के सिग्नेचर 'कटाना' और वूल्वरिन के 'एडामेंटियम पंजे' दुश्मनों को चीरते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में डेडपूल के शामिल होने से एक्शन सीन्स में भी खूब ह्यूमर देखने को मिल रहा है. 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' का निर्देशन शॉन लेवी द्वारा किया गया है, जो 'फ्री गाइ' और 'नाइट एट द म्यूजियम' फ्रेंचाइजी में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. यह फिल्म 26 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने होगी और यह निश्चित है कि सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक होगी. फिल्म में एम्मा कोरिन के साथ एक टीवीए एजेंट मैथ्यू मैकफैडेन को पैराडॉक्स के रूप में भी दिखाया जाएगा.

Srikanth के 'पापा कहते हैं' सॉन्ग लॉन्च पर इमोशनल हुए आमिर खान, जर्नलिस्ट से बोले- 'मैंने शुरू किया ना...'

फिल्म के टीजर ने बढ़ा दिया था एक्साइटमेंट

बता दें कि 'डेडपूल और वूल्वरिन' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया था. टीजर की शुरुआत डेडपूल के मूल कलाकारों द्वारा वेड विल्सन का जन्मदिन मनाते हुए होती है. फिर वह अगले ही पल पैराडॉक्स के सामने बैठा होता है, जो बदले में उसे मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स टाइमलाइन के कैरेक्टर्स से परिचित कराता है. फिल्म के टीजर के सामने आने के बाद से ही इस फिल्म को लेकर फैन्स का एक्साइटमेंट बढ़ा हुआ है.

2024-04-23T03:31:05Z dg43tfdfdgfd