DELHI BUS VIDEO: 'गर्मी ही इतनी हो रही है...', बस में बिकनी पहनकर चढ़ी महिला, लोगों ने यूं दिया रिएक्शन

Delhi Bus: दिल्ली की डीटीसी बस में एक महिला का बिकनी पहनकर सफर करने का वीडियो सामने आया है. भीड़भाड़ वाली बस में महिला बिकनी पहनकर चढ़ती है और इस दौरान यात्रियों का रिएक्शन देखने वाला होता है. लोग महिला को इस तरह देखकर हैरान हैं. सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं. कुछ लोगों ने बिकनी में सफर करने को गलत बताया है, तो कुछ महिला के सपोर्ट में दिखे हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है, एक महिला बिकनी पहनकर बस में चढ़ती है. उसे देखकर उसके पास खड़ी दूसरी महिला उससे दूर हो जाती है. बस कंडक्टर भी बिकनी पहने महिला को देखकर उठता है और वहां से ड्राइवर के पास जाने लगता है. कुछ अन्य लोगों को भी महिला को देखकर अपनी सीट से उठते हुए देखा जा सकता है. वायरल हो रहा वीडियो 12 सेकंड का है. हालांकि, ये वीडियो दिल्ली में कहां का है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

लोगों ने कैसे रिएक्शन दिए?

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद महिला का ये वीडियो अब तक हजारों लोगों ने देखा है. लोगों ने इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट किए. कुछ लोग ऐसे भी रहे, जिनका ये कहना था कि इस तरह के कपड़ों को पहनकर बस में सफर करना ठीक नहीं है. ऐसे लोगों की भरमार रही, जिन्होंने महिला पर पुलिस एक्शन की मांग कर डाली. कुछ लोगों ने कहा कि महिला का अपना मन है कि वह किस तरह के कपड़े पहनना चाहती है. 

यह भी पढ़ें: लोन लेने के लिए लाश लेकर बैंक पहुंच गई महिला, साइन कराने पर खुली पोल, हैरान कर देगा Video

2024-04-19T05:21:38Z dg43tfdfdgfd