ऑटो

Trending:


Smriti Irani Road Show : Amethi में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का रोड शो

Smriti Irani Road Show : Amethi में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रोड शो कर रही है, उनके साथ MP के CM मोहन यादव भी इस रोड शामिल हुए हैं, बता दें कि, स्मृति ईरानी आज नामांकन करने वाली है, इससे पहले वो शक्ति प्रदर्शन कर रही है, साथ ही स्मृति ईरानी ने Ayodhya से Amethi तक 9 मंदिरों में दर्शन और पूजन किए.


Nation 50 : देखें देश के सभी बड़ी खबरें Nation 50 पर

Nation 50: इस वक्त की सभी बड़ी खबरें देखेंं वो भी फटाफट अंदाज में. देश दुनिया की सभी बड़ी खबरें देखें वो भी रफ्तार के साथ वो भी Nation 50 के इस बुलेटिन में.


Bhopal Crime News: साथियों के साथ नहाने गया युवक डूबा, मौत

नवदुनिया प्रतिनििध ,भोपाल। कोलार इलाके में एक वक अपने साथियों के साथ स्टाप डेम में नहाने के लिए गया था। यहां पर गहरे पानी में जाने के कारण वह डूब गया। गोताखोरों ने रविवार को उसके शव को निकाला। कोलार पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। कोलार पुलिस के मुताबिक हरी मजार के पास, ब्लूमून कालोनी निशातपुरा निवासी अहमद खान (32) इवेंट मैनेजमेंट व टेंट हाउस का काम करने वाली कंपनी में काम में काम करता था। शनिवार को वह अपने करीब दो दर्जन साथियों के साथ...


Shahid Mallya Father Death: गायक शाहिद माल्या के पिता सलीम का निधन, काफी समय से थे बीमार

मशहूर गायक शाहिद माल्या के पिता सलीम का निधन हो गया है। वह काफी समय से बीमार चल रहे थे। बीमारी से लड़ते हुए आज सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक, उनका अंतिम संस्कार आज शाम वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में किया जाएगा।


Garuda Purana: कंगाल को भी करोड़पति बना सकती है आपकी ये 5 आदत, गुरुड़ पुराण में छिपा है इसका राज

Garuda Purana: गरुड़ पुराण में कई ऐसी बातें बताई गई हैं जो जीवन को सार्थक बनाती हैं. गरुड़ पुराण में धन को लेकर विस्तार से वर्णन किया गया है, इन बातों पर अमल कर लिया तो कंगाल भी करोड़पति बन सकता है.


Amrita Pandey: कौन थीं भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय? जिनकी मौत पर उठे सवाल

Amrita Pandey: कौन थीं भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय? जिनकी मौत पर उठे सवाल


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai से हिना खान को किया गया था टर्मिनेट, राजन शाही बोले- 'उन्हें शिवांगी जोशी से...'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी के फेमस शो में से एक रहा है। अभी तक भी इस शो को लोग काफी पसंद करते हैं। इसी शो से न जाने कितने लोगों को पहचान मिली है और हिना खान भी उन्हीं में से एक हैं। कई सालों तक राजन शाही के इस शो में काम कर हिना खान ने अक्षरा बनकर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कुछ सालों के बाद हिना खान ने इ...


कौन हैं अरबपति अंकुर जैन, जिनकी शादी के हो रहे खूब चर्चे, WWE स्टार से की शादी

नई दिल्ली. भारतवंशी अंकुर जैन ने मिस्र में पिरामिड्स के बीच एक भव्य समारोह में एरिका हैमन्ड्स से शादी की. एरिका WWE स्टार हैं जिनसे अंकुर की मुलाकात एक सेलेब्रिटी जिम में हुई थीं जहां वह एक ट्रेनर के तौर पर कार्यरत थीं. शादी समारोह की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका में नाइट सफारी के साथ हुई थी. इसमें हर रात के लिए करीब 2000 डॉलर खर्च किए गए थे. दोनों ने मिस्र में 4 दिन का शादी समारोह आयोजित किया था जिसमें 130 लोग शामिल हुए. इस शादी में अमेरिकी सिंगर और...


Salman Khan Firing Case Update: सलमान के घर अटैक पर शूटर्स का बड़ा खुलासा | Mumbai

14 अप्रैल को मुंबई में सलमान खान के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी...इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है...पूछताछ में शूटर्स ने खतरनाक मंसूबों का खुलासा किया है...आरोपियों ने पुलिस को ये भी बताया है कि उन्होंने बिहार में फायरिंग की प्रैक्टिस की थी...


Priyanka Chopra: 'यह दुख कभी नहीं जाएगा..', अपने पिता को लेकर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा आज देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी प्रचलित हैं। आज जिस मुकाम पर प्रियंका हैं अगर उनके नाम के साथ 'ग्लोबल आइकॉम' शब्द जोड़ा जाए तो यह बिल्कुल सही फिट होगा। प्रियंका चोपड़ा ने अपने लाजवाब अभिनय के माध्यम से लाखों लोगों का दिल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जीता है। बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में प्रियंका...


Irrfan Khan Death Anniversary: 'ओपेनहाइमर' के डायरेक्टर ने इरफान खान को ऑफर की थी फिल्म, इस वजह से ठुकरा दिया था रोल

Irrfan Khan Death Anniversary : इरफान खान इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी सबसे ज्यादा डिमांड किए जाने वाले एक्टर थे.


Rajnath Singh Nomination : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह थोड़ी देर में करेंगे नामांकन

Rajnath Singh Nomination : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह थोड़ी देर में नामांकन करेंगे, राजनाथ सिंह ने Lucknow में रोड शो किया, वही दूसरी तरफ Amethi में स्मृति ईरानी का शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला, इससे पहले उन्होने अपने Amethi के आवास में पूजा अर्चना की.


Mahadev Betting App Case: अभिनेता साहिल खान की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 1 मई तक के लिए भेजा पुलिस कस्टडी में

Mahadev Betting App Case: बॉलीवुड एक्टर साहिल खान को महादेव बेटिंग ऐप मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार, कोर्ट ने उन्हें 1 मई तक पुलिस कस्टडी में भेजने का आदेश दिया है।


रैली में जमकर थिरके Assam के CM Hemant Biswas Sharma, वीडियो हुआ वायरल

आपको दिखाते हैं असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की अनोखी तस्वीर. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा कोकराझार में सहयोगी दल के उम्मीदवार के समर्थन में रैली करने पहुंचे, तो मंच पर डांस करने लगे. बारिश के बीच हुई रैली में हिमंत बिस्वा सरमा का ये अंदाज देखते ही बना. कार्यकर्ता एक बार फिर मोदी सरकार का नारा लगा रहे थे और हिमंता कार्यकर्ताओं से ताल मिलाकर नाच रहे थे.


Arvinder Singh Lovely Resign: Kanhaiya Kumar से क्यों नाराज लवली | Congress | AAP | वनइंडिया हिंदी

Arvinder Singh Lovely Resign: लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2024) के बीच बीते रविवार को कांग्रेस को दिल्ली में बड़ा सियासी झटका लगा. दरअसल, दिल्ली कांग्रेस (Delhi Congress president Resigned) अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली (Arvinder Singh Lovely) ने अपने पद से इस्तीफा (Resignation) दे दिया. जिसको लेकर कांग्रेस (Congress) नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने बयान बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि, एक व्यक्ति से चुनाव पर असर नहीं पड़ता. Arvinder Singh Lovely Resign, अरविंदर सिंह लवली का इस्तीफा, Congres, Salman Khurshid on Arvinder Singh Lovely, BJP, Lok sabha election 2024, Arvinder Singh Lovely Resignation, Kanhaiya Kumar, Why Arvinder Singh Lovely Resigned, Congress on Arvinder Singh Lovely, BJP on Arvinder Singh Lovely, Rahul Gandhi, Mallikarjun Kharge, Delhi Congress News, कांग्रेस, राहुल गांधी, Oneindia Hindi, Oneindia Hindi News, वनइंडिया हिंदी न्यूज़ #ArvinderSinghLovelyResign #KanhaiyaKumar #Congress #BJP #Loksabhaelection2024 #RahulGandhi #MallikarjunKharge ~PR.270~ED.276~GR.122~HT.96~


बेटी के लिए देखें देवियों के नाम

अगर आप भी अपनी बेटी के लिए नाम देख रहे हैं, तो शक्तिशाली देवियों के नामों में से कोई एक नाम आप चुन सकते हैं। ये नाम न सिर्फ सुंदर हैं, बल्कि इनके अर्थ भी बेहद खास हैं, जो बेटी के जीवन को भी खास बना देंगे।


Khatron Ke Khiladi 14 के लिए टीवी के इस धांसू एक्टर को मिला रोहित शेट्टी के शो का ऑफर! नाम सुनकर हो जाएंगे खुश

फैंस को 'खतरों के खिलाड़ी 14' के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच अब इस शो को लेकर एक और नाम सामने आ रही है। इस नाम को सुनकर यकीनन आप भी खुश हो जाएंगे।