HONEY SINGH के इवेंट को लेकर BOOKMYSHOW पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, पुणे में दर्ज हुई FIR

Honey Singh Event : ऑनलाइन टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म बुक माय शो (Bookmyshow) पर धोखाधड़ी का गंभीर आरोप लगा है, जो पॉपुलर सिंगर-रैपर हनी सिंह के एक लाइव शो से जुड़ा हुआ है. जी हां, प्राप्त जानकारी के मुताबिक होली के अवसर पर मुंबई में आयोजित हनी सिंह के शो को लेकर बुक माय शो पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है. टिकटिंग पार्टनर पर ये आरोप SATMAT इवेंट नामक इवेंट ऑर्गनाइजिंग कंपनी ने लगाया है. विवाद को लेकर इवेंट ऑर्गनाइजिंग कंपनी ने बुक माय शो के खिलाफ शुक्रवार, 19 अप्रैल को पुणे के विमानतल (एयरपोर्ट) पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवाई है. इवेंट ऑर्गनाइजिंग कंपनी का दावा है कि Bookmyshow ने उनके द्वारा बेचे गए हनी सिंह के शो के टिकटों का पैसा नहीं दिया है.

हनी सिंह के इवेंट में पहुंचे थे करीब 30 हजार लोग

गौरतलब है कि होली के मौके पर मुंबई के ममर्दा ग्राउंड में आयोजित होली इवेंट पर भारत के मशहूर रैपर-सिंगर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) और डीजे Vini Vici की शानदार परफॉर्मेंस ने फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया था. इस इवेंट में करीब 30000 से अधिक लोगों ने शिरकत की. इसी इवेंट में हनी सिंह ने युवाओं को मैसेज देते हुए कहा था कि उन्हें नशे से दूर रहना चाहिए, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था. हनी सिंह ने कहा था, 'मेरे 5 वर्ष केवल नशे की वजह से बर्बाद हुए हैं उन्होंने अपने फैन्स से अनुरोध किया कि वह नशे से हमेशा दूर रहे अपने जीवन का भरपूर आनंद ले नशा हमारे जीवन को बर्बाद करता है.'

बुक माय शो पर धमकी देने का आरोप

अब इस इवेंट के लगभग एक महीने बाद बुक माय शो पर कई बार भुगतान देने में देरी और बहाने बनाने का आरोप लगा है. शिकायत में कहा गया कि जब SATMAT इवेंट ने बार-बार पैसे की मांग की, तो बुक माय शो ने भुगतान करने से इनकार कर दिया. इवेंट ऑर्गनाइजिंग कंपनी ने दावा किया है कि Bookmyshow के सीनियर इंडिया हेड हेमंत ने सतमत इवेंट को धमकी दी कि किसी भी कीमत पर भुगतान नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि वे किसी भी हालत में भुगतान नहीं करेंगे, चाहे उनके खिलाफ कोई भी कदम उठाया जाए. हालांकि अभी इस मामले पर बुक माय शो की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. हालांकि इस सिलसिले में और अधिक जानकारी के लिए हमारे पत्रकार आकर्ष शुक्ला द्वारा बुक माय शो से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई जवाब नहीं आया.

2024-04-19T16:17:20Z dg43tfdfdgfd