INDORE CRIME NEWS: गैंगस्टर लारेंस विश्नोई गैंग के तीन बदमाश कट्टे-पिस्टल के साथ इंदौर में गिरफ्तार

Indore Crime News: नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। क्राइम ब्रांच ने लारेंस विश्नोई गैंग से जुड़े अमृतसर (पंजाब) के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। पंजाब में दो गिरोहों के बीच चल रहे गैंगवार के लिए तीनों खरगोन के सिकलीगरों से कट्टे और पिस्टल खरीदने आए थे।

एडिशनल डीसीपी (अपराध) राजेश दंडोतिया के मुताबिक, इंदौर के सरवटे बस स्टैंड क्षेत्र के पास एक होटल में ठहरे आरोपित राशिम उर्फ रिशू अरोरा निवासी नेहरू नगर भजीठा रोड अमृतसर (पंजाब), शिवम उर्फ बबलूसिंह निवासी लक्ष्मी विहार हवेली के समीप मुस्तफाबाद बारला रोड अमृतसर और पुनीत सिंह उर्फ पित्ता निवासी रामनगर कालोनी मुशहरा कबा भजीठा रोड अमृतसर के पास से दो कट्टे, दो पिस्टल और कारतूस मिले हैं। बदमाशों ने ये हथियार भगवानपुरा (खरगोन) के सिकलीगरों से खरीदे हैं।

सभी पर हत्या, हत्या की कोशिश सहित कई केस दर्ज हैं

पुनीत उर्फ पित्ता, शिवम उर्फ बबलू के विरुद्ध अमृतसर में हत्या, हत्या की कोशिश और हथियार तस्करी के प्रकरण दर्ज है। राशिम उर्फ रिशू सिहराली, तरण तारण, थाना सदर, मकबूलपुरा का हिस्ट्रीशीटर गुंडा है और हत्या, हत्या की कोशिश, दंगे जैसी घटनाओं में शामिल रहा है। पूछताछ में बताया कि रिशू पंजाब के गुंडे शुभम का साथी है। शुभम गैंगस्टर लारेंस विश्नोई गैंग के जग्गू भगवानपुरिया का साथी है। शुभम हत्या के आरोप में बठिंडा जेल में बंद है। शुभम गैंग की अमृतसर के सन्नी गुरिल्ला से दुश्मनी चल रही है। सन्नी पंजाब में सिमरन गैंग संचालित करता है। शुभम और सिमरन गैंग के बीच कई बार गैंगवार हुई हैं। दुश्मनी के चलते ही दोबारा हथियार खरीदने बदमाश इंदौर आए थे।

पंजाब इंटेलिजेंस को दी सूचना

इंदौर पुलिस ने पंजाब इंटेलिजेंस को गिरफ्तारी की सूचना दे दी है। अमृतसर पुलिस का एक दल पूछताछ करने इंदौर आ सकता है। क्राइम ब्रांच हथियारों की सप्लाई करने वाले सिकलीगर की तलाश में भी जुटी है। आरोपित पूर्व में भी कट्टे व पिस्टल यहां से ले जा चुके हैं।

कट्टे सहित आरोपित गिरफ्तार

इंदौर। क्राइम ब्रांच ने हथियार तस्करी में राजीव गांधी चौराहा से आरोपित को पकड़ा है। उससे दो कट्टे और कारतूस मिले हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपित का नाम गुरुबचनसिंह निवासी धूलकोट, भगवानपुरा (खरगोन) है। कट्टे किसने मंगवाए, इस संबंध में पूछताछ चल रही है।

2024-04-23T05:04:11Z dg43tfdfdgfd