KANGANA RANAUT ROAD SHOW: राजस्थान के रण में कंगना रनौत की 'एंट्री', पाली में किया रोड शो, जान लें कल का कार्यक्रम

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने राजस्थान की राजनीति में एंट्री कर दी है. उन्होंने आज (23 अप्रैल) पाली में बीजेपी से लोकसभा प्रत्याशी पीपी चौधरी (PP Chaudhary) के समर्थन में रोड शो किया. रोड शो में कंगना रनौत की एक झलक पाने को लोग बेताब नजर आये. बता दें कि हिमाचल प्रदेश के बाहर कंगना रनौत का पहला आधिकारिक कार्यक्रम है. मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर कंगना रनौत खुद चुनाव लड़ रही हैं.

पाली में कंगना रनौत ने किया रोड शो

चुनाव प्रचार के बाद हिमाचल प्रदेश से बाहर निकलकर कंगना अब राजस्थान में वोट मांगने आयी हैं. तय कार्यक्रम के अनुसार फिल्म अभिनेत्री ने सबसे पाली में रोड शो किया. कल (24 अप्रैल) भी कंगना रनौत प्रचार अभियान में उतरेंगी. जैसलमेर में कंगना रनौत का सुबह 9:00 बजे से रोड शो होगा. जैसलमेर में रोड शो करने के बाद कंगना का बाड़मेर के दौरे पर जायेंगी. बाड़मेर में भी दोपहर 11-12 बजे कंगना रनौत का रोड शो प्रस्तावित है. पाली लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है.

कल जैसलमेर में रोड शो

दूसरे चरण का प्रचार अभियान कल बुधवार की शाम थम जायेगा. चुनावी शोर थमने से एक दिन पहले कंगना रनौत ने रोड शो कर बीजेपी प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगा. आज पाली के रोड शो में कंगना रनौत को देखने भारी भीड़ उमड़ी. कार्यकर्ताओं के साथ खुली जीप पर सवार कंगना रनौत बीजेपी का झंडा हिलाते हुई नजर आयीं. अगले दिन बुधवार को जैसलमेर में कंगना रनौत बीजेपी प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगेंगी. जैसलमेर में बॉलीवुड अभिनेत्री का रोड शो सुबह 9 बजे से शुरू होगा. बीजेपी ने बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर कैलाश चौधरी को चुनावी मैदान में उतारा है. 

बेटे को फिर सांसद बनाने के लिए झालावाड़ में डटीं वसुंधरा राजे, अशोक गहलोत ने भी बेटे के लिए झोंकी ताकत

2024-04-23T17:07:17Z dg43tfdfdgfd