KAUN BANEGA CROREPATI 16: 81 की उम्र में बिना ब्रेक के 8 घंटे काम कर रहे अमिताभ बच्चन, कार में करना पड़ा लंच

Kaun Banega Crorepati 16: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 16 की शूटिंग में बिजी हैं. वो शो से जुड़े अपडेट्स लगातार शेयर कर रहे हैं. हाल ही में अमिताभ ब्लॉग में शो के सेट से फोटोज शेयर की. इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि वो शो के लिए बिना ब्रेक के लगातार काम कर रहे हैं. 

बता दें कि अमिताभ बच्चन 81 साल के हैं और अपने काम को लेकर काफी सीरियस हैं. वो लगातार फिल्मों और शो के लिए काम कर रहे हैं. अमिताभ कड़ी मेहनत से यंग जेनरेशन को इंस्पायर करते हैं.

लगातार काम कर रहे अमिताभ

अब वो कौन बनेगा करोड़पति के लिए भी जमकर काम कर रहे हैं. अमिताभ ने ब्लॉग ने कहा, 'निकले थे काम पे अपनी गाड़ी से, रूप स्वरूप हुआ लोगों की जिम्मेदारी से. खेल होने जा रहा है नए सीजन का, स्नेह प्यार बना रहे EF परिवार का. सुबह 9 बजे से 5 बजे तक लगातार काम हो रहा, बिना किसी ट्रेडिशनल ब्रेक के. कार में लंच किया...इसमें सही मात्रा में खाना और ड्रिंक थी और फिर घर पहुंचकर IPL मैच देखा. 

अमिताभ ने जो फोटोज शेयर किए उनमें से एक फोटो में सूट-बूट में नजर आ हे हैं. वहीं दूसरी फोटो में कार से उतरते हुए दिख रहे हैं, इस दौरान उन्होंने कैजुअल लुक कैरी किया.

बता दें कि केबीसी का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है. इस प्रोमो के जरिए बताया गया कि पॉपुलर डिमांड की वजह से इसका कमबैक हो रहा है. प्रोमो में अमिताभ बच्चन की इमोशनल स्पीच भी सुनने को मिली. उन्होंने कहा- हर आरंभ का अंत तय है, मगर अपनों के प्यार में जो आनंद है...तो हर अंत के बाद शुभारंभ निश्चित है.

मालूम हो कि बुधवार को अमिताभ बच्चन को 'लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार' से सम्मानित किया गया. अमिताभ ने सोशल मीडिया पर भी इसकी जानकारी दी. उन्होंने पुरस्कार लेते हुए की फोटोज शेयर की और कैप्शन में लिखा- आभार और मेरा सौभाग्य लता जी के नाम पे पुरस्कार.

ये भी पढ़ें- The Family Star OTT Release: 20 दिन बाद ही पर्दे से उतरी विजय-मृणाल की फिल्म, अब OTT पर रिलीज होगी ‘द फैमिली स्टार, जानें- कब और कहां देख सकेंगे

2024-04-25T07:19:50Z dg43tfdfdgfd