NAWAZUDDIN SIDDIQUI ने इस वजह से खत्म की पत्नी से लड़ाई, ALIA ने दी अपडेट

एंटरटेनमेंट डेस्क । नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui, Aaliya Siddiqui ने कंफर्म किया है कि दोनों के बीच कॉम्प्रोमाइज हो गया है। अब वे फिर से साथ रह रहे हैं।

 

ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, आलिया सिद्दीकी ने बताया है कि उन्होंने अपने बच्चों की वजह से एक साथ वापस आने का फैसला किया है।

आलिया सिद्दीकी ने हालिया इंटरव्यू में कहा कि “मुझे लगता है कि हमारे रिलेशनशिप में जो प्रॉब्लम थी, वे किसी तीसरे शख्स की वजह से थीं।

आलिया ने बताया कि अब सारी गलतफहमी हमारी लाइफ से आउट हो चुकी हैं।

आलिया सिद्दीकी ने कहा कि उन्होंने अपने बच्चों की वजह से सभी मतभेद भुला दिए हैं। अब जिंदगी में अलग रहने का कोई मतलब भी नहीं है, क्योंकि बच्चे भी बड़े हो रहे हैं।'

आलिया ने नए इंटरव्यू में ये भी बताया कि उनकी बेटी शोरा (बेटी) अपने पिता नवाज़ के बहुत करीब हैं ।

आलिया, और नवाजुद्दीन सिद्दीकी से सात साल का बेटा भी है। जिससे एक्टर बहुत प्यार करते हैं। 

नवाज़ और मेरे ( आलिया ) बीच विवाद की वजह से शोरा काफी परेशान रहने लगी थी। जब हमने इस बात को महसूस किया तो वापस एक दूसरे के साथ लाइफ बिताने के बारे में फैसला किया ।

इससे पहले मंगलवार को आलिया ने नवाजुद्दीन और अपने बच्चों के साथ एक तस्वीर शेयर की थी । उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरे एकमात्र साथी के साथ 14 साल के मैरिड लाइफ का जश्न मना रही हूं। सालगिरह की शुभकामनाएं ”

आलिया ने अपने इंटरव्यू में ये भी कंफर्म किया कि नवाज यहां हमारे साथ थे, इसलिए हमने बच्चों के साथ मिलकर अपनी सालगिरह मनाई।

एक साल पहले, आलिया ने नवाज़ के बारे में कहा था कि वे गैर-जिम्मेदार पिता थे । उन्होंने आरोप लगाया था कि नवाज ने अपनी टीनऐज बेटी को अपने "मेल मैनेजर" के साथ अकेले भेज दिया था, जिसने उसे "कई बार दलत तरीके गले लगाया था।

2024-03-28T15:46:01Z dg43tfdfdgfd