PARANORMAL ACTIVITY: आपके पास है 'THE CONJURING' वाले घर में कैंपिंग करने और HAUNTED जगह का एक्सपीरियंस करने का मौका...क्या है कीमत? कैसे जाना है, जानिए

फिल्मों को लेकर हर किसी का टेस्ट अलग-अलग होता है. कई लोगों को रोमांटिक फिल्में पसंद होती हैं, कई लोगों को कमेडी फिल्में पसंद आती हैं जबकि कई हॉरर फिल्में देखना पसंद करते हैं. बेहतरीन हॉरर फिल्मों में से एक थी साल 2013 में आई फिल्म 'द कॉन्ज्यूरिंग' (The Conjuring).इस फिल्म के प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है. जो भी सिने प्रेमी उस हॉरर को फिर से अनुभव करना चाहता है उन्हें अब उस घर में जाने का मौका मिलेगा. द कॉन्ज्यूरिंग हाउस नाम के एक फेसबुक पेज ने उन विजटर्स को इंवाइट किया है जो बहादुर हैं और वहां पर कैंपिंग करना चाहते हैं.

इसे "GHamping" नाम दिया जाता है (एक शब्द जिसका अर्थ GHost + कैम्पिंग माना जाता है), यह भूत और कैंपिंग का संयोजन है. यह घर संयुक्त राज्य अमेरिका में मैसाचुसेट्स सीमा के पास बुरिलविल के समुदाय में स्थित है. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एनबीसी न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, पिछले कुछ वर्षों में अलग-थलग पड़े फार्महाउस में भूतों के देखे जाने और भयानक गतिविधियों के कई किस्से सामने आए हैं.

क्या है तारीख?

द कॉन्ज्यूरिंग हाउस ने 18 मई की फेसबुक पोस्ट में कहा, "हैलो दोस्तों! हम अपने नए ओवरनाइट एक्सपीरियंस को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं. जून से अक्टूबर तक केवल 20 तारीखें उपलब्ध हैं."

आधिकारिक वेबसाइट में कहा गया है, "हमारा नया GHamping अनुभव आपको द कॉन्ज्यूरिंग हाउस की दीवारों के पार ले जाएगा. आपको 3-4 लोगों के साथ टेंट में रहना होगा और वो रात आपके लिए अविस्मरणीय रात होगी. विजिटर्स जांच के लिए अपने उपकरण ला सकते हैं कि अंधेरे में क्या हो सकता है क्योंकि यह भ्रमण असाधारण अनुभव करने की आपकी क्षमता का परीक्षण करने के लिए किया जा रहा है."

क्या होगी कीमत?

उनकी वेबसाइट के अनुसार, अपनी " fright factor rating" के साथ आठ साइटें उपलब्ध हैं. रात भर रहने की लागत तम्बू या कारवां की शैली के आधार पर अलग होगी. इसकी कीमत 300 डॉलर (24,822 रुपये) और 400 डॉलर (33,000 रुपये) के बीच होगी. इसके अलावा, एक रात से अधिक समय तक ठहरने के लिए प्रति व्यक्ति 50 डॉलर का एक्स्ट्रा फ्लैट प्राइस देना होगा. इस फार्महाउस में 14-कमरे हैं और 2013 में आई इस हॉरर फिल्म को यहीं शूट किया गया था. यह पैरानॉमियल इंवेस्टिगेटर Ed और लोरेन वॉरेन के अनुभवों पर आधारित है.

छोटे बच्चों के साथ पेरेंट्स का आना जरूरी

वेबसाइट में कहा गया कि यह रहस्यमयी फार्महाउस विजिटर्स को प्रामाणिक पैरानॉर्मल गतिविधि से जुड़ने का अवसर प्रदान करता है. इसे दुनिया के सबसे सक्रिय पैरानॉर्मल स्थानों में से एक माना जाता है."हालांकि, कैंपिंग करने वाले मेहमानों को द कॉन्जुरिंग हाउस (The Cojuring House) में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी. कैंपसाइट्स में शावर, बिजली, प्रोपेन और बहते पानी की कमी है. जो भी विजिटर्स यहां आएंगे उन्हें एक केयरटेकर दिया जाएगा और संपत्ति के 8.5 एकड़ के साथ-साथ मर्चेंडाइज रूम स्टोर तक पहुंच प्राप्त होगी. मैदान के ऐतिहासिक दौरे के साथ-साथ सोने के लिए खाट, लैंप, कैंप चेयर, सेंट्रल फायर पिट, गैस ग्रिल, पानी और 'पोर्टल पॉटीज' उपलब्ध कराए जाएंगे. 16 से 17 वर्ष के बीच के बच्चे   जो "जीहैम्पिंग" में शामिल होना चाहते हैं, उनके साथ माता-पिता या कानूनी अभिभावक होना चाहिए.

ये भी पढ़ें:
 

2023-05-26T04:39:58Z dg43tfdfdgfd