SAMANTHA DAVIS PASSED AWAY: नहीं रही बौनों की दुनिया की ये परी, ‘विलो’ के सेट पर मोहब्बत, फिर वारिवक से शादी

'विलो' स्टार वारिवक डेविस की पत्नी सामंथा डेविस ने 53 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। सामंथा अपने पति वारिवक डेविस के साथ कई फिल्मों में दिखाई दी थीं। साथ ही वह बौनेपन समुदाय के लिए चैरिटी लिटिल पीपल यूके की सह-संस्थापक थीं। अभिनेत्री का निधन 24 मार्च को हुआ था। 

वारिवक डेविस ने की पुष्टि

वारिवक डेविस ने बीते दिन एक बयान में पत्नी की मृत्यु की घोषणा की। निधन का कोई कारण सूचीबद्ध नहीं किया गया है, लेकिन उनके पति ने कहा कि हाल के सालों में उनका स्वास्थ्य खराब रहा था। दंपति के बच्चे इंग्लैंड के पीटरबरो के पास रहते हैं। डिज्नी ने भी सामंथा डेविस को श्रद्धांजलि अर्पित की है। कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया, 'सामंथा डेविस यूके फिल्म और टीवी समुदाय की एक प्रिय सदस्य थीं। इस कठिन समय के दौरान हमारी संवेदनाएं डेविस परिवार के साथ हैं।' जानकारी हो कि विलो सीरीज, डिज्नी पर उपलब्ध है। 

Salman Khan Fan Arrested: गाजियाबाद के ‘त्यागीजी’ का लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर मजाक, पुलिस ने यूं की खातिरदारी

पत्नी को याद कर हुए भावुक 

वारिवक डेविस ने अपने बयान में कहा, 'मेरी पत्नी और सोलमेट, सबसे अच्छी दोस्त, समर्पित मां, मेरी पसंदीदा इंसान, मेरे सबसे भरोसेमंद विश्वासपात्र और मेरे करियर में मैंने जो कुछ भी किया उसके प्रबल समर्थक का निधन हो गया है। मैं अब तक जितने भी लोगों को जानता हूं उनमें से वह सबसे गर्मजोशी भरी व्यक्तित्व थीं। उनके निधन ने एक परिवार के रूप में हमारे जीवन में एक बड़ा अंतर पैदा कर दिया है। मुझे उनका आलिंगन याद आता है। वह एक अद्वितीय चरित्र थीं, जो हमेशा जीवन के सुखद पक्ष को देखती थीं। उनका हास्यबोध बहुत खराब था और वह हमेशा मेरे खराब चुटकुलों पर हंसती थीं।'

Harshika Poonacha: क्या हम पाकिस्तान में हैं? कन्नड़ बोलने पर भीड़ ने किया हर्षिका पर हमला, सीएम से मांगी मदद

वारिवक-सामंथा का प्यार, शादी

दंपति के बच्चों, हैरिसन और एनाबेले ने कहा कि मां हमारी सबसे अच्छी दोस्त थीं और उनके जैसा प्यार पाकर हम सम्मानित महसूस करते हैं। सामंथा और वारिवक की मुलाकात साल 1988 में 'विलो' के सेट पर हुई थी और इस जोड़े ने कई साल बाद शादी कर ली। 1995 में, सामंथा और वारिवक डेविस ने विलो मैनेजमेंट की स्थापना की, जो छोटे अभिनेताओं के लिए एक प्रतिभा कंपनी थी, और 2012 में उन्होंने लिटिल पीपल यूके की स्थापना की, जो बौनेपन समुदाय के लिए एक धर्मार्थ संसाधन है।

2024-04-19T17:49:24Z dg43tfdfdgfd