SUNNY DEOL की फिल्म LAHORE 1947 से कमबैक कर रहीं PREITY ZINTA, मूवी सेट से शेयर कीं ये बिहाइंड द सीन फोटोज

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। करीब 6 साल के लंबे इंतजार के बाद डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा सिल्वर स्क्रीन पर लौट रही हैं। बता दें कि प्रीति जिंटा ने जिन बॉलीवुड मूवीज में काम किया उनमें से अधिकतर सुपरहिट रहीं,लेकिन पिछले काफी सालों से प्रीति फिल्‍मी दुनिया से दूर रही हैं। अब प्रीति ने अपनी एक फोटो से सनसनी मचा दी है कि वो राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित और अमिर खान प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म लाहौर 1947 में सनी देओल के अंगेस्‍ट नजर आने वाली हैं।

प्रीति ने शेयर की इनसाइड फोटोजप्रीति जिंटा ने लाहौर 1947 के मूवी सेट से मंगलवार को बिहाइंड द सीन कई तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने फिल्म के सेट से लाहौर 1947 लिखे क्लैपरबोर्ड के साथ ही डायरेक्‍टर राजकुमार संतोषी के साथ बैठे हुए खुद की फोटो भी शेयर की है। साथ में प्रीति ने कैप्‍शन लिखा है Lahore 1947 के सेट पर नई मूवी, शूटिंग। प्रीति जिंटा की इस पोस्‍ट में लाहौर 1947 के सेट की कुछ और भी तस्‍वीरें हैं। जिनमें से एक में लिखा है, मूवी सेट पर फोन अलाउ नहीं है।

प्रीति और सनी देओल की ने साथ की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्में

प्रीति जिंटा और सनी देओल इससे पहले भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इन दोनों की मूवीज फर्ज, हीरो द लव स्‍टोरी ऑफ स्‍पाई ब्‍लॉकबस्‍टर रही हैं। साल 2018 में भईयाजी सुपरहिट मूवी में भी प्रीति और सनी देओल ने साथ काम किया था। प्रीति जिंटा ने साल 1998 में दिल से फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिल्म इंडस्ट्री में इसके बाद एक के एक बाद तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं। इनमें क्या कहना, सोल्जर, चोरी-चोरी चुपके चुपके, वीर जारा, कल हो ना हो को अपनी एक्टिंग से हिट कर दिया। जब से फैंस को पता चला है कि प्रीति जिंटा और सनी देओल की मूवी लाहौर 1947 में साथ धमाल करने वाले हैं, तब से सभी की बेताबी बढ़ गई है और सबको इस शानदार मूवी में प्रीति की क्‍यूट अदाओं के साथ-साथ सनी पाजी के भारी भरकम स्‍टंट सीन्‍स का भी इंतजार रहेगा।

2024-04-24T13:12:04Z dg43tfdfdgfd