शादी समारोह से वापस लौट रहे पत्नी की मौत पति और बेटा घायल

कानपुर (ब्यूरो)। मंधना रामनगर एलीवेटेड रोड के पास हुए हादसे में पत्नी की मौत और पति और बेटा घायल हो गया. सूचना पर पहुंची बिठूर पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. बिठूर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

शादी में शामिल होकर लौट रहा था परिवार

चौबेपुर के शादीपुर निवासी 35 साल का मनोज कमल 32 साल की पत्नी सोनी और 12 साल के बेटे ओम के साथ मरियानी चौबेपुर बुआ की बेटी की शादी में शामिल होने के बाद मंगलवार देर रात वापस घर शादीपुर आ रहे थे. अभी वे रामनगर गांव के सामने पहुंचे थे कि गांव की तरफ से आ रही कार को मोड़ते समय बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगने से पति पत्नी और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. बाइक में कार की नंबर प्लेट फंसने से नंबर प्लेट टूट कर गिर गई.

घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती

सूचना पर पहुंची डॉयल 112 की गाड़ी ने घायलों रामा अस्पताल में भर्ती कराया जहां सोनी की मौत हो गई और मनोज कमल और बेटा घायल हो गया है. जहां दोनो का इलाज चल रहा है मृतका के देवर राहुल ने बताया कि भाई और भाभी बुआ की बेटी की शादी समारोह से लौट कर घर आ रहे थे. तभी हादसा हो गया थाना. प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया नंबर प्लेट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर गाड़ी की तलाश की जा रही है.

2024-04-24T16:44:38Z dg43tfdfdgfd